सावधान मधेपुरा ! आपकी गर्लफ्रेंड के साथ हो सकता है बड़ा हादसा

|वि० सं०|29 सितम्बर 2013|
युवाओं में प्यार के बढ़ते क्रेज से मानो पूरा जिला ग्रस्त है. लड़के-लड़कियों में बढ़ता खुलापन और टीवी-मोबाइल-इंटरनेट के बढ़ते प्रसार ने नैतिकता के सारे मानदंड ध्वस्त कर दिए हैं. किशोरों और युवाओं की हरकतों और रात-रात भर मोबाइल से चिपक कर माशूकाओं से बात करना अभिभावकों को सन्नाटे में लाकर छोड़ दिया है. जमाना बदल गया है सोचकर वे अधिक प्रतिरोध भी नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें लगता है कि प्रतिरोध का मतलब उनके लाडले-लाडलियों का विद्रोह होगा. जिले में प्यार की दीवानगी में रोज ही घर से भागने की घटनाएँ हो रही हैं.
      मधेपुरा में सुनसान जगहों पर लड़के-लड़कियों के मिलने का ट्रेंड बढ़ा है. मोबाइल पर मन से मन का मिलन तो हो जाता है, पर थोड़ा और विश करो की तर्ज पर कौन्वेंट्स में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र-छात्राएं भी महानगरों की तरह डेटिंग की ख्वाहिश लेकर सुनसान जगह पर पहुँच जाते हैं. पर सावधान !     
लफंगों की नजर भी इन जोड़ों पर है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ रेपिस्ट मानसिकता और नशे के आदी कुछ युवक ऐसे जोड़े को अपना शिकार बनाने की ताक में है. पिछले पखवारे ही बंगला स्कूल के पीछे सुनसान जगह पर प्रेमलीला में मग्न एक नाबालिग जोड़े को तीन युवकों को अपने निशाने पर ले लिया. प्रेमी को जहाँ वे लप्पर-थप्पड़ लगाने लगे वहीँ प्रेमिका के साथ उन्होंने छेडछाड शुरू कर दी. गुजरते किसी ने देखा तो सबको वहाँ से भगा दिया.
      समस्या गंभीर है और ऐसे में आसानी से मधेपुरा में भी दिल्ली गैंग रेप जैसी घटना की पुनरावृत्ति हो सकती है. हालांकि मधेपुरा पुलिस इन दिनों ऐसे मामलों में सतर्क दिखती है. अभिभावकों को चाहिए कि अपने बच्चों पर अच्छी तरह नजर रखें. पर साथ ही प्यार-मुहब्बत के शौकीन लड़कों को भी सावधान रहने की जरूरत है वर्ना उनकी गर्लफ्रेंड हो सकती है सामूहिक दुष्कर्म की शिकार और बर्बाद हो सकती है उनकी जिंदगी और दहल सकता है मधेपुरा.
सावधान मधेपुरा ! आपकी गर्लफ्रेंड के साथ हो सकता है बड़ा हादसा सावधान मधेपुरा ! आपकी गर्लफ्रेंड के साथ हो सकता है बड़ा हादसा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.