विभिन्न मांगों को लेकर रालोसपा द्वारा एकदिवसीय धरना

|मुरारी कुमार सिंह|30 अगस्त 2013|
जिले में व्याप्त विभिन्न समस्यायों और घोटालों का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने आज समाहरणालय के सामने एक दिवसीय धरना दिया. धरना के बाद रालोसपा के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को तीन पेज का एक ज्ञापन भी सौंपा.
      धरना पर बैठे रालोसपा के अध्यक्ष राजीव जोशी ने कहा कि उनकी विभिन्न मांगों में सिंहेश्वर प्रखंड कार्यालय से सटे पोखर को अतिक्रमण से मुक्त कराने एवं एक व्यक्ति द्वारा घनी आबादी के बीच देह-धंधा चलाए जाने रोकना, वर्ष 2010 में तत्कालीन एसडीओ द्वारा अंचल कार्यालय के निरीक्षण के बाद सहायक के द्वारा करीब 8 लाख रूपये के गबन की जांच आदेश के बाद भी कोई कार्यवाही न होना, आरटीपीएस काउंटरों पर भ्रष्टाचार आदि शामिल हैं.
      इसके अलावे अन्य कई मांगों के समर्थन में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आज धरना के माध्यम से जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने का प्रयास किया. इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष चन्दन कुमार मंडल, जिला उपाध्यक्ष श्यामसुन्दर मंडल, जिला सचिव योगेन्द्र राम, जिला महासचिव लालन मंडल समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.
विभिन्न मांगों को लेकर रालोसपा द्वारा एकदिवसीय धरना विभिन्न मांगों को लेकर रालोसपा द्वारा एकदिवसीय धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.