मधेपुरा में जलाया पाकिस्तान का झंडा, युवाओं में आक्रोश

|वि० सं०|15 अगस्त 2013|
पाकिस्तान की घटिया करतूत और पाकिस्तान सैनिकों द्वारा हाल में पांच भारतीय सैनिकों की हत्या के विरोध में सुलग रहे देशभक्तों के धैर्य का बाँध टूटता दिख रहा है.
      भारत सरकार के कदम को नाकाफी बताते हुए आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मधेपुरा में कुछ युवकों ने पाकिस्तान का झंडा जलाकर अपना आक्रोश प्रकट किया. जिला मुख्यालय के रासबिहारी स्कूल के मैदान में पाकिस्तान के झंडे को आग के हवाले करते हुए युवकों ने पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए.
      युवकों का कहना था कि हमारे देश की सेना दुनियां की सबसे मजबूत सेना है, पर भारत सरकार ने उसके हाथ बाँध रखे हैं. जब हम पाकिस्तान का नामोनिशान घंटों में मिटाने में सक्षम हैं तो फिर ऐसा आतंकवादी देश दुनियां के नक़्शे पर क्यों मौजूद है ? सरकार हमें आदेश दे तो हम भारतीय युवक मुम्बई तथा अन्य हमले के आरोपी जो अपने बाप की गोद में पाकिस्तान में बैठे हैं, उन्हें उनके घर घुसकर मार गिराएंगे. अच्छा यही होगा कि पाकिस्तान अब भी चेते, वर्ना उसे भारी नुकसान उठाना पड़ेगा.
मधेपुरा में जलाया पाकिस्तान का झंडा, युवाओं में आक्रोश मधेपुरा में जलाया पाकिस्तान का झंडा, युवाओं में आक्रोश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.