नाला में दिख रहा करोड़ों का घोटाला

|बिहारीगंज संवाददाता|10 अगस्त 2013|
सुशासन के चौतरफा लूट में एक नया और बड़ा अध्याय मधेपुरा जिला में जुड़ता नजर आता है. बिहारीगंज बाजार में इंडेन गैस गोदाम से बिहारीगंज के कुस्थन-लक्ष्मीपुर के बीच हो रहे सड़क के मजबूतीकरण के क्रम में सड़क का मजबूतीकरण कम और ठेकेदार-अधिकारी-नेता के बैंक बैलेंस का मजबूतीकरण ज्यादा नजर आ रहा है. वैसे तो इस सड़क मजबूतीकरण में पीसीसी के साथ नाला तथा पुलिया का भी काम होना था, पर एक तरफ जहाँ काम कराया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ ये टूटता भी जा रहा है.
       मतलब साफ़ है, काम ढंग से नहीं हो रहा है और ठेकेदार-अधिकारी-नेता गठजोड़ यहाँ भी लूट को अंजाम दे रहे हैं. जबकि ये सुशासन के मंत्री रेणु कुशवाहा का क्षेत्र है. कहते हैं कि ये काम कारीब चार करोड़ रूपये का है. अब जब काम अत्यंत ही घटिया तरीके से हो रहा है तो स्थानीय लोग ये मानने को तैयार नहीं हैं कि यह काम मंत्री की नजर से बाहर है. ऐसे में इलाके के लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.
      हालांकि कुछ लोग टूटे नाले-टूटी सड़क को देखकर ज्यादा विचलित नहीं हो रहे हैं क्योंकि उनका मानना है कि लूट तो सरकार में आम बात है.
नाला में दिख रहा करोड़ों का घोटाला नाला में दिख रहा करोड़ों का घोटाला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.