मुरलीगंज स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में लगी आग

|संजय कुमार|10 अगस्त 2013|
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में आज सुबह आग लाग जाने से अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. लोगों ने जब अचानक बैंक को चारों तरफ से धुंए से घिरा देखा तो वहां भय का वातावरण व्याप्त हो गया. पर प्रशांत यादव, विजय कुमार, दिनेश मिश्रा तथा मधेपुरा टाइम्स संवाददाता समेत दर्जनों स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे खिड़की आदि से पानी, कीचड़ आदि फेक कर आग बुझाने का प्रयास किया. कुछ घंटे बाद बैंक को खोल कर फिर आग पर नियंत्रण पाया गया. सूचना के करीब डेढ़ घंटे बाद फायरब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुँच गई जिससे आग को और अधिक फैलने से रोक लिया गया.
      आग लगने का कारण शॉर्ट शर्किट बताया जा रहा है. बैंक के अंदर बिजली वायरिंग के सारे तार पिघल कर लटके हुए थे. लोन सेंक्शन से सम्बंधित कुछ फ़ाइल जल गए हैं और बैंक अंदर से पूरी तरह काला दिख रहा था. शाखा प्रबंधक संजय कुमार के अवकाश में रहने के कारण उप-प्रबंधक योगी पासवान भी सूचना मिलते ही शाखा पर पहुँच गए. ग्राहकों के सम्बंधित सारे फाइल्स सुरक्षित बताया गया है.
मुरलीगंज स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में लगी आग मुरलीगंज स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में लगी आग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.