अत्याधुनिक डैगर के साथ जन्माष्टमी मेले में धराया युवक

 |राजीव रंजन|31 अगस्त 2013|
मधेपुरा में जन्माष्टमी के मेले में उचक्कों ने अपनी उचाक्कागिरी दिखाने के भरसक प्रयास किये पर मधेपुरा पुलिस की सक्रियता के सामने लफुए बौने पड़ गए. जिला मुख्यालय के बड़ी दुर्गा मंदिर व पुरानी कचहरी के बजरंगबली स्थान के आसपास लगे मेले में भीड़ जमकर उमरी और मेले में हाइबरनेशन से बाहर आकर छुटभैये अपराधी और उचक्के तत्व भी सक्रिय हो गए.
      पर मेले में लगातार अपनी उपस्थिति बनाये कमांडो दस्ते ने इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया और इन्हें मेले से निकलने को विवश होना पड़ा. उधर महिला थाना की थानाध्यक्षा एसआई आरती सिंह भी मेले में महिलाओं की भीड़ को नियंत्रित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखी.
      पर गत शाम को एक बड़ा हादसा होते-होते बचा. दो पक्षों के बीच हुई मामूली झड़प एक बड़े कांड का सूत्रधार बन सकता था, अपराध को अंजाम देने से पहले ही युवक कमांडो दस्ते के मुखिया बिपिन कुमार के हत्थे चढ़ गया. युवक के पास से बरामद डैगर (चाकू) अत्याधुनिक किस्म का था, जिससे रोशनी भी प्रवाहित होती थी. स्थानीय जयपालपट्टी के बीस वर्षीय युवक रंधीर यादव के पास से बरामद इस चाकू से किसी की भी हत्या पल भर में की जा सकती थी. रंधीर के पकडाते ही दोनों गुटों के बाकी लड़के मेले से सरक गए.
      कुल मिलाकर दुरुस्त पुलिस प्रशासन की वजह से मेला शांतिपूर्वक और सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न होने के कगार पर है.
अत्याधुनिक डैगर के साथ जन्माष्टमी मेले में धराया युवक अत्याधुनिक डैगर के साथ जन्माष्टमी मेले में धराया युवक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 31, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.