देह-धंधे में दुबारा धकेलने के प्रयास में जेंट्स पार्लर संचालिका गिरफ्तार

|राजीव रंजन|14 जून 2013|
मधेपुरा जिले में देह के धंधे में लिप्त कुछ जेंट्स ब्यूटी पार्लर पर मधेपुरा पुलिस भले ही शिकंजा कसने की लाख कोशिश करे, पर देह धंधे में मोटी रकम कमा चुके ये जेंस्ट्स ब्यूटी पार्लर बार-बार सर उठाने का प्रयास कर ही डालते हैं.

 जिला मुख्यालय के बस स्टैंड के पास शिवानी जेंट्स पार्लर पर गत 16 मार्च को  मधेपुरा पुलिस ने छापा मारा और पार्लर मे मौजूद तीन युवतियों और दो अधेड़ लोगों को हिरासत में ले लिया था. पकडाई लड़कियों को तो उनके घर भेज दिया गया पर इस दौरान पार्लर संचालक इन लड़कियों को छुडा कर फिर अपने साथ ले जाने के प्रयास में दिन-रात एक करते रहे थे, पर उस कांड के अनुसंधानकर्ता मंगलेश कुमार मधुकर और क़ानून के सामने उनकी एक न चली थी.
      पर इस बार तो हद ही हो गई. देह धंधे में लिप्त तथाकथित शिवानी जेंट्स पार्लर की संचालिका ही पिछली बार धराई सिक्किम की एक लड़की के घर पहुँच गई और फिर से उसे प्रलोभन देना शुरू किया. पर इस बार संचालिका को महंगा पड़ गया. लड़की के परिजनों ने इस पार्लर संचालिका को सबक सिखाने का मन बना लिया. अड़ोसी-पड़ोसियों को जब खबर की गई तो सबने मधेपुरा की इस पार्लर संचालिका को घेर लिया जिसे बाद में गंगटोक पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर बचा लिया.
      गंगटोक पुलिस ने इसकी सूचना मधेपुरा पुलिस को दी और फिर मधेपुरा पुलिस के ले आई उसे मधेपुरा और इस तरह कथित देह के धंधे में फंसाने के प्रयास के आरोप में शिवानी जेंट्स पार्लर की संचालिका हो गई गिरफ्तार.
देह-धंधे में दुबारा धकेलने के प्रयास में जेंट्स पार्लर संचालिका गिरफ्तार देह-धंधे में दुबारा धकेलने के प्रयास में जेंट्स पार्लर संचालिका गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.