नाबालिग प्रेमी युगल भागते समय ही धराए

|संतोष भारतीय| 18 मई 2013|
प्रेमी की उम्र महज 17 साल और प्रेमिका 14 की. एक वर्ष पूर्व नजरें मिली प्यार हुआ और समाज को धता बता कर दूर कहीं आशियाना बनाने भाग चले. पर हाय री किस्मत, चढ़ गए पुलिस के हत्थे, दोनों के अभिभावक पहुंचे और पिता के दवाब में प्रेमी ने किया प्रेमिका से शादी को इनकार.
      मधेपुरा के मठाही पुलिस के हत्थे चढ़े कच्ची उम्र के प्रेमी-प्रेमिका सहरसा जिले के पतरघट ओपी के हैं. लड़का ग्यारहवीं का छात्र है तो लड़की आठवीं की. पतरघट के नवटोलिया निवासी मिट्ठू उर्फ नीतीश उर्फ निर्मल की मुलाक़ात पूजा (काल्पनिक नाम) से करीब एक साल पहले पतरघट के निकट जम्हरा स्कूल पर हुई. पूजा से बात करने में परेशानी होने लगी तो मिट्ठू ने उसे मोबाइल खरीदकर दे दिया. तब दिन में स्कूल में टिफीन में तो रात में बात मोबाइल पर बात होने लगी और कल दोनों भाग चले. पर लड़की के पिता ने लड़की के ननिहाल मठाही फोन किया और उसे सूचना मिली की दोनों बस से निकले हैं. सूचना के आधार पर मठाही पुलिस ने दोनों को बस से उतार लिया. थाना पर दोनों ने अपने प्रेम की कहानी सुनाई और शादी करने की इच्छा जताई पर पिता के आते ही डर से मिट्ठू शादी से मुकर गया.
      पूजा को फिलहाल मधेपुरा के अल्पावास गृह में रखा गया है. फिलहाल प्यार का बुखार उतर गया लगता है.
नाबालिग प्रेमी युगल भागते समय ही धराए नाबालिग प्रेमी युगल भागते समय ही धराए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.