दुष्कर्म पीड़िता के मेडिकल रिपोर्ट में छेड़छाड़ का आरोप

|वि.सं.|02 मई 2013|
जिले के आलमनगर थाना के अकहा गाँव में विगत 23 अप्रैल को 9 वर्षीया रंजू (बदला नाम) के साथ हुए कथित दुष्कर्म की घटना के बाद मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि न होने के बाद कोशी प्रमंडलीय भ्रष्टाचार निवारण संगठन ने मधेपुरा के सिविल सर्जन की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाया है.
      मजदूर दिवस के अवसर पर समाहरणालय के सामने संगठन के अध्यक्ष राजीव जोशी ने सैंकडों महिलाओं और मजदूरों से साथ रोषपूर्ण प्रदर्शन कर धरना दिया. धरना को संबोधित करते हुए श्री जोशी ने आरोप लगाया कि सदर अस्पताल मधेपुरा में सत्ताधारी दल के विधायक मंत्री एवं पैसे की पैरवी पर मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की घटना की पुष्टि नहीं करना सिविल सर्जन की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगता है.
      प्रदर्शन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे, जिला पदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मधेपुरा से उक्त बलात्कार की घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की गई. मौके पर मौजूद पीड़िता के परिजनों ने दुष्कर्म के आरोपी के परिजनों द्वारा उन्हें धमकी देने की बात भी कही.
दुष्कर्म पीड़िता के मेडिकल रिपोर्ट में छेड़छाड़ का आरोप दुष्कर्म पीड़िता के मेडिकल रिपोर्ट में छेड़छाड़ का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.