सार्क इंटरनेशनल स्कूल का वार्षिकोत्सव: कला का उम्दा प्रदर्शन

|वि० सं०| 15 अप्रैल 2013|
जिला मुख्यालय के पूर्णियां गोला रोड स्थित कॉन्वेंट सार्क इंटरनेशनल स्कूल एंड हॉस्टल के वार्षिकोत्सव में रविवार की संध्या को स्कूली बच्चों ने अपनी कला और योग्यता का जमकर प्रदर्शन किया. स्कूल के सफल एक वर्ष पूरे होने पर आयोजित इस कार्यक्रम का उदघाटन बी.एन.मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति के हाथों संपन्न हुआ. उदघाटन के बाद कुलपति डा० अनंत कुमार ने स्कूल की प्रशंसा करते हुए कहा कि एक साल के अंदर ही इस स्कूल की प्रगति ने ये साबित कर दिया है कि यहाँ का प्रबंधन काफी सधा हुआ है और स्कूल में योग्य शिक्षक-शिक्षिकाओं की भरमार है. उन्होंने कहा कि स्कूल के निदेशक ए. आर. जका की योग्यता से वे परिचित हैं और उनके लगन और मिहनत की बदौलत आज इतने कम समय में यह स्कूल जिले में नाम कमा रहा है.
      सार्क इंटरनेशनल स्कूल एंड हॉस्टल के एनुअल फंक्शन पर स्कूल के बच्चों ने कई कार्यक्रम का उम्दा ढंग से प्रदर्शन किया और उपस्थित दर्शकों की तालियाँ बटोरी. जहाँ डोला रे डोला जैसे कई गानों के रिकार्डिंग पर स्कूली लड़कियों ने खूबसूरती से नृत्य प्रस्तुत कर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया वहीं नवोदय विद्यालय की संगीत शिक्षिका शशिप्रभा के द्वारा गाये गाने पहली पहली बार मुझे ससुरा लेने आया, ओ माय चेचे, देख के चलो आदि पर छोटे-बड़े स्कूली बच्चों के अदभुत नृत्य प्रदर्शन को देखकर कार्यक्रम में उपस्थित अभिभावकों और अन्य लोगों ने दांतों तले अंगुली दबा ली. बच्चों के स्पीच से लोग खासे प्रभावित हुए और हेहर कटिंग सैलून जैसे हास्य नाट्य प्रस्तुति ने दर्शकों को लोट-पोत कर दिया.
      कुल मिलाकर सार्क इंटरनेशनल स्कूल एंड हॉस्टल मधेपुरा के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की प्रस्तुति दर्शकों के लिए एक यादगार शाम साबित हुई.
सार्क इंटरनेशनल स्कूल का वार्षिकोत्सव: कला का उम्दा प्रदर्शन सार्क इंटरनेशनल स्कूल का वार्षिकोत्सव: कला का उम्दा प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.