लड़की ने कहा फेसबुक से पता चला खुद के अपहरण की झूठी बात

|वि० सं०| 13 अप्रैल 2013|
विगत 5 अप्रैल को मुरलीगंज गोलबाजार से गायब हुई सोनी कुमारी ने शुक्रवार को अपने अपहरण होने की बात को झूठा बताया. मधेपुरा के एक न्यायालय में दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत दर्ज कराये बयान में सोनी ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ विराटनगर में रहती थी और छुट्टी बिताने इधर मुरलीगंज आई थी. घटना के दिन वह किसी को बिना बताये ही विराटनगर अपने पारिवारिक मित्र यशोदा के घर चली गई थी.वहां फेसबुक पर आफताब की पत्नी अफरीन ने उसे बताया कि तुम्हारे परिजनों ने मेरे पति आफताब पर तुम्हारे अपहरण का झूठा मुकदमा कर दिया है. तब उसने पापा से फोन पर बात की और फिर अपने टीचर आफताब के पैतृक गांव जयगाँव गई और पुलिस से मिली. फिर उसे मुरलीगंज पुलिस को सौंपा गया जहाँ से वह कोर्ट में अपना बयान देने आई. उसके सर के द्वारा उसके अपहरण की बात गलत है.
      मालूम हो कि सोनी के मुरलीगंज से गायब होने के बाद उसके परिजनों ने मुरलीगंज थाना में मुकदमा दर्ज करते हुए कहा था कि विराटनगर में सोनी को पढ़ाने वाले टीचर ने ही सोनी को बहला फुसलाकर शादी की नीयत से भगा लिया है.
      सोनी ने न्यायालय में यह भी कहा कि वह अपने पापा के साथ जाना चाहती है.   

लड़की ने कहा फेसबुक से पता चला खुद के अपहरण की झूठी बात लड़की ने कहा फेसबुक से पता चला खुद के अपहरण की झूठी बात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.