मधेपुरा में कैंडल जलाकर छोटी-छोटी बच्चियों ने की सुरक्षा की मांग

 |वि.सं.| 23 अप्रैल 2013|
देश में जहाँ बच्चियों के साथ लगातार हो रहे दुष्कर्म से जनमानस सदमे में है वहीँ मधेपुरा में भी आज शाम दुष्कर्म की घटना से जिला शर्मशार हो गया. मासूम के साथ हो रहे इन वारदातों से मधेपुरा की बच्चियां भी सरकार और समाज से सुरक्षा की मांग कर रही है.
      जिला मुख्यालय के बड़ी दुर्गा मंदिर में आज शाम दर्जनों बच्चियों ने कैंडल जलाकर दिल्ली गैंगरेप की शिकार गुड़िया के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. मधेपुरा की इन छोटी-छोटी बच्चियों ने माँ दुर्गा से प्रार्थना की कि देश इस तरह की घटनाओं से जल्द निजात पाए.
      इन बच्चियों के साथ मंदिर में एक प्रार्थना सभा का भी आयोजन ओम प्रकाश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में किया गया. प्रार्थना सभा को जय हिंद एंटी क्राइम संस्था का समर्थन प्राप्त था और इस सभा में संस्था के स्टेट जेनेरल सेक्रेटरी मुकेश कुमार, जिला प्रेसिडेंट तथा वार्ड पार्षद विशाल कुमार बबलू भी मौजूद थे. सभा में भाग ले रहे नगर परिषद के उपाध्यक्ष रामकृष्ण यादव, जदयू नेता योगेन्द्र महतो, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, जिला पार्षद सुबोध ऋषिदेव, जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष अशोक चौधरी, संजय कुमार आदि ने देश में बच्चियों के साथ बढते दुष्कर्म पर चिंता व्यक्त की.
      कैंडल जलाकर प्रार्थना कर रही प्रीति, प्रिया, डोली, मेघा, नेहा, मनीषा, निकी, छोटी, आरती, मुस्कान, राधा, प्रियंका, अनु, मोना, प्रिया आदि ने सरकार तथा समाज से देश में बच्चियों की सुरक्षा की मांग की.
मधेपुरा में कैंडल जलाकर छोटी-छोटी बच्चियों ने की सुरक्षा की मांग मधेपुरा में कैंडल जलाकर छोटी-छोटी बच्चियों ने की सुरक्षा की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.