बलात्कार-पीड़िता गुड़िया की जिंदगी के लिए मधेपुरा में मांगी दुआ

|शंकर कुमार सुमन| 20 अप्रैल 2013|
दिल्ली के एम्स में जिंदगी और मौत के बीच लटकी बलात्कार की पीडिता की जिन्दगी की सलामती के लिए मधेपुरा के सार्वजनिक चैती दुर्गा मंदिर में देवी माँ के सामने शुरू हुआ दुआ माँगने का दौर. शनिवार की सुबह से ही माँ दुर्गा के मंदिर में महिला और पुरुष मिलकर गुड़िया के लिए जिन्दगी की दुआ माँग रहे है. साथ ही मधेपुरा में लोगों ने दुष्कर्म के आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की भी माँग की.
मधेपुरा के आजादनगर के सार्वजनिक चैती दुर्गा मंदिर में पूजा-अर्चना हेतु उमड़ी लोगों की भीड़ ने दिल्ली में हुए दुष्कर्म की शिकार गुड़िया के लिए भी दुआएं मांगी. मौजूद श्रद्धालुओं में देश में हो रहे इस तरह की घटनाओं के प्रति जबरदस्त आक्रोश था. उनकी मांगे थी कि देश के क़ानून में सख्त पतिवर्तन हो और सरकार महिलाओं की सुरक्षा की गारंटी दे.
      इस अवसर पर पूजा पर बैठे वार्ड पार्षद विशाल कुमार बबलू, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, वार्ड पार्षद मुकेश कुमार, दिलीप कुमार स्वर्णकार, अजय झा, सुमन कुमार, पांडव यादव, मनोज यादव, काली सुल्तानियां, सिंटू जी, विशाल पासवान, मांगेन यादव, विजय सोनी, राजेश आदि का कहना था कि देश में लगातार हो रही ऐसी घटनाएं सभ्य समाज के लिए कलंक की बात है. हमें ऐसी घटनाओं को किसी भी हालत में रोकना ही होगा. भगवान दर्द झेल रही गुड़िया को जल्द अच्छा करे.
बलात्कार-पीड़िता गुड़िया की जिंदगी के लिए मधेपुरा में मांगी दुआ बलात्कार-पीड़िता गुड़िया की जिंदगी के लिए मधेपुरा में मांगी दुआ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.