धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाले चार अपराधी गिरफ्तार

|वि० सं०|12 अप्रैल 2013|
जिले के कुमारखंड थाना के भतनी ओपी के जंगल टोला में गत बुधवार की रात्रि को अल्पसंख्यक समुदाय के धार्मिक स्थल पर घृणित कार्य कर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास करने वालों को मधेपुरा पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. हालांकि उक्त घटना में स्थानीय लोगों ने भी बुद्धिमता का परिचय देते हुए सौहार्दपूर्ण वातावरण को बिगड़ने से बचा लिया था परन्तु पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लिया और घटना को अंजाम देने वाले किशन मल्लिक, सोरेन मल्लिक, अरूण ऋषिदेव तथा फंसी ऋषिदेव को गिरफ्तार कर लिया.
      पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने बताया कि इस कांड के उद्भेदन एवं अभियुक्तों कि गिरफ्तारी में सदर मधेपुरा के पुलिस निरीक्षक ब्रजनंदन मेहता, कुमारखंड थाना के थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह, श्रीनगर के जगनिवास सिंह, भतनी ओपी के लाल मोहम्मद तथा बेलाडी ओपी के विजय प्रसाद के टीम वर्क की सराहनीय भूमिका रही जिन्हें पुरस्कृत भी किया जाएगा. इस कार्य में डीएसपी (होम) द्वारिका पाल भी लगे रहे. एसपी ने इस कांड को संवेदनशील मानते हुए कहा कि इसका भी स्पीडी ट्राइल करवाया जाएगा ताकि ऐसे घृणित घटना की पुनरावृत्ति न हो सके.
धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाले चार अपराधी गिरफ्तार धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाले चार अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 12, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.