पति की दूसरी शादी की बात पर महिला ने कहा, “मेरा पति कुत्ता है”.

 |ए.सं.|04 मार्च 2013|
आज सोमवार का दोपहर मधेपुरा न्यायालय परिसर में उपस्थित लोगों के लिए अजीबोगरीब रहा. जिला मुख्यालय के आजाद टोला की नीतू ने अपनी पति की सरेआम धुनाई कर दी तो सैंकड़ों लोगों की भीड़ के सामने खुद को बेइज्जत होता देख पति शिवशंकर ने भी हाथ-पैर-ईंट चलाया. पति-पत्नी के बीच चले इस युद्ध के बाद पुलिस दोनों को जीप में बिठाकर थाने ले गई पर इससे पहले नीतू ने अपने पति को कुत्ता की संज्ञा दी. मीडियाकर्मियों ने जब नीतू से पूछा कि क्या आपके पति ने दूसरी शादी कर ली है, तो उसका जवाब था हाँ. पर जब नीतू से यह पूछा गया कि क्या आपने भी दूसरी शादी कर ली है, पर नीतू बिफर पड़ी और कहा, हम कुत्ता नहीं न हैं सर..ऊ तो कुत्ता है, कुत्ता हो गया है.
      मौजूद कई लोगों ने भी नीतू के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए कहा कि यदि एक पत्नी के रहते कोई व्यक्ति दूसरी शादी कर ले तो वास्तव में उसे कुत्ता ही कहा जाना चाहिए. हालाँकि पति शिवशंकर ने दूसरी शादी की बात को खारिज किया.
  जाहिर सी बात है समय बदल चुका है और पहले जहाँ पत्नियाँ किसी भी सूरत में कहती थी कि भला है बुरा है जैसा भी है, मेरा पति मेरा देवता है, वहीं अब महिलायें पति से दुखी होकर उसकी तुलना सरेआम पशु से करने में भी संकोच नहीं कर रही.
पति की दूसरी शादी की बात पर महिला ने कहा, “मेरा पति कुत्ता है”. पति की दूसरी शादी की बात पर महिला ने कहा, “मेरा पति कुत्ता है”. Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.