‘बेटे की हत्या का एफआईआर मुझे दर्ज करवाने दो’-अधिवक्ता

आसान नहीं पुलिस के लिए
(05 फरवरी 2013)
सोमवार को मधेपुरा वार्ड नं.3 में हुई युवक हिमांशु राज की हत्या के आरोप में गिरफ्तार पिता शरद चन्द्र यादव पुलिस के सामने गुहार लगाते रहे कि उसे इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने दिया जाय. अपने को बिल्कुल ही निर्दोष बताते हुए अधिवक्ता पिता ने पुलिस से मामले की सही जांच कर खुलासा करने की प्रार्थना की है ताकि सच से समाज रू-बरू हो सके. पुलिस के सामने उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी और बेटी ने एक बड़ी साजिश के तहत उसे फंसाया है पर सच जल्द ही लोगों के सामने होगा.
      उधर मधेपुरा के न्यायालय परिसर में भी अधिवक्ता शरद चन्द्र यादव के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार होने पर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखी गई. कई अधिवक्ताओं ने विश्वास के साथ कहा कि शरद चन्द्र यादव ऐसा कर ही नहीं सकते. कुछ लोगों का कहना था कि वे शारीरिक रूप से एक कमजोर व्यक्ति हैं और जिस तरह से हिमांशु की नृशंश हत्या की गई है उससे ऐसा ही लगता है कि हत्यारा काफी बलिष्ठ रहा होगा.
      जो भी हो, पुलिस गंभीरता से हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है और और हिमांशु की मौत के राज पर से पर्दा उठाना अभी बाक़ी है.
(वि० सं०)
‘बेटे की हत्या का एफआईआर मुझे दर्ज करवाने दो’-अधिवक्ता ‘बेटे की हत्या का एफआईआर मुझे दर्ज करवाने दो’-अधिवक्ता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.