'खास जाति को न बनावें निशाना और घटना की हो सीबीआई जांच'

संवाददाता/28/12/2012
पिछले दिनों सहरसा में घटित स्कूली छात्रा से गैंगरेप के प्रयास की घटना में फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के सहरसा अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अनिमेष को घटना का नामजद अभियुक्त बनाने पर आज मधेपुरा में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने जयपालपट्टी चौक ऑटो जोन के कार्यालय परिसर में बैठक की. बैठक की अध्यक्षता फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के जिला संयोजक सह वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने किया. बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि उक्त घटना में अनिमेष को नामजद अभियुक्त बनाना बिलकुल ही निराधार एवं गलत है. साथ ही इस मुद्दे पर किसी खास जाति विशेष को निशाना बनाकर गाली-गलौज करना ओछी राजनीति से प्रेरित है तथा ऐसे में असली अपराधी बच निकलेगा. सदस्यों ने कहा कि यदि घटना सत्य है तो वे इसकी कड़ी निंदा करते हैं और सहरसा प्रशासन से घटना की उच्चस्तरीय सीबीआई जांच कराने की मांग करते हैं ताकि जनता के सामने सच और झूठ का पर्दाफाश हो सके. यदि ऐसा नहीं होता है तो लोगों का क़ानून पर से भरोसा उठ जाएगा. बैठक में यह मांग की गई कि इस घटना के दोषी बचने नहीं चाहिए और निर्दोष फंसने नहीं चाहिए. सहरसा प्रशासन को धन्यवाद प्रदान करते हुए बैठक में कहा गया कि प्रशासन अगर सजगता से काम नहीं ली होती तो सहरसा को दहलने से कोई नहीं रोक सकता था. अब आगे प्रशासन इस कांड में दोषी अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर सच सामने लाये अन्यथा फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ता पूरे कोसी प्रमंडल में आंदोलन करने को बाध्य हो जाएंगे.
            बैठक में फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के वरीय नेता पूर्व शिक्षक सत्य नारायण सिंह उर्फ बाबाजी सिंह, विश्वनाथ ठाकुर, पिछड़ा प्रकोष्ठ कांग्रेस के अध्यक्ष शैलेन्द्र मंडल, सतीश सिंह, योगेन्द्र यादव, संजय राय, चन्दन मंडल, मोनी सिंह, राजेश कामती, रामचंद्र यादव, प्रवीन ठाकुर, दीपक सिंह, अशोक सिंह, कैलाश सिंह, घनश्याम झा आदि उपस्थित थे.
'खास जाति को न बनावें निशाना और घटना की हो सीबीआई जांच' 'खास जाति को न बनावें निशाना और घटना की हो सीबीआई जांच' Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 28, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.