थानाध्यक्ष का तबादला: पियक्कड़ों को सर्दी में गरमी का एहसास

वि० सं०/17/12/2012
मधेपुरा शहर के पियक्कडों और मनचलों के लिए आज का दिन काफी शुभ रहा. मधेपुरा सदर थाना के थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह के आलमनगर थाना तबादले की खबर सुनते ही पियक्कड़ों को आज भीषण सर्दी में भी गर्मी का एहसास हो रहा है. शहर के शराब दुकानदार भी आज खासे खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि कल शाम से ही उनकी बिक्री अचानक से बढ़ गयी. वहीं आज देर रात तक शहर के दर्जनों स्थान पर शराब का दौर चलने की उम्मीद है.
            मालूम हो कि मधेपुरा शहर में हाल में शराब पीकर पर सड़क पर नखरे दिखाने वालों पर नकेल कसने का श्रेय पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह के साथ साथ थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह को भी जाता है. शहर में मनचलों के तेवर भी थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह के कार्यकाल में नरम पड़े थे. आज इनके तबादले की खबर जानकर कई खानदानी मनचलों के चेहरे पर चमक आ चुकी है.
            कई शराबियों ने जहाँ आज नशे में थानाध्यक्ष का तबादला उनके द्वारा ही कराने का दावा किया वहीं ये बात तय है कि जिले के करीब दस थानाध्यक्षों का तबादला जिले के ही एक-दूसरे थानों में जिले की विधि-व्यवस्था को और बेहतर बनाने के उद्येश्य से किया गया है.
            दूसरी तरफ पकड़ाने और अर्थदंड लगने के डर से हाल में सुधरे कई पतियों की पत्नियों के दिल की धड़कन यह सोचकर बढ़ गयी है अब दारू के नशे में धुत्त उनके पति उनसे ही उल्टा सवाल करेंगे कि नशे में कौन नही है मुझे बताओ जरा, किसे है होश मेरे सामने तो लाओ जरा.....
थानाध्यक्ष का तबादला: पियक्कड़ों को सर्दी में गरमी का एहसास थानाध्यक्ष का तबादला: पियक्कड़ों को सर्दी में गरमी का एहसास  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.