मिलिए मधेपुरा के नए थानाध्यक्ष कृष्ण बली सिंह से

वि० सं०/21/12/2012
मधेपुरा थाना के नए थानाध्यक्ष कृष्ण बली सिंह ने इसी 18 दिसंबर को प्रभार ग्रहण कर लिया है. सदर थाना जैसे चुनौती भरे जगह पर पदस्थापित एसआई के.बी. सिंह की क्या प्राथमिकताएं होंगी, आइये जानते हैं.
            1994 बैच के अवर निरीक्षक कृष्ण बली सिंह वर्ष 2001 से लगातार विभिन्न थानों में थानाध्यक्ष के पद पर रहे हैं. मधेपुरा थाना में योगदान से पूर्व उनका पदस्थापन मधेपुरा के ही आलमनगर थाना तथा उससे पहले श्रीनगर थाना में हुआ था. वर्ष 2007-08 में इन्हें नक्सल प्रभावित क्षेत्र गया में काम करने का अवसर मिला था. कॉमर्स से पोस्टग्रेजुएट श्री सिंह के पुलिस विभाग में आने कारण इनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि है जिसमें इनके पिता और चाचा पुलिस विभाग से जुड़े हुए थे.
            पत्र-पत्रिकाएं पढ़ने के शौकीन थानाध्यक्ष कृष्ण बली सिंह कहते हैं कि सदर थानाक्षेत्र के लिए उनकी प्राथमिकता लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बनाये रखने के अलावे अपराधियों में पुलिस का दहशत पैदा करना है ताकि लोग शांति से रह सके और अपराध पर काबू पाया जा सके.
मिलिए मधेपुरा के नए थानाध्यक्ष कृष्ण बली सिंह से मिलिए मधेपुरा के नए थानाध्यक्ष कृष्ण बली सिंह से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 21, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.