मधेपुरा में टीवीएस के उन्नत शोरूम का उदघाटन कल

संवाददाता/04/10/2012
जिला मुख्यालय स्थित बाय पास रोड में टीवीएस मोटरसायकिल के शोरूम रिषभ टीवीएस का उदघाटन कल मधेपुरा के सेन्ट्रल बैंक ऑफ इण्डिया के सीनियर मैनेजर एम. ए. रैहान की उपस्थिति में टीवीएस मोटर कंपनी के नेशनल सर्विस मैनेजर के. शिव कुमार करेंगे. शो-रूम के उदघाटन के साथ ऑटोमेटेड सर्विस शॉप तथा स्पेयर पार्ट्स काउंटर का भी उदघाटन किया जाएगा.
            मधेपुरा तथा सुपौल जिले के इस पहले ऑथोराईज्ड शोरूम के डीलर पुष्पेन्द्र कुमार पप्पू ने जानकारी दी कि इस अतिउन्नत शोरूम में प्रसिद्ध टीवीएस कंपनी के सोलह मॉडल हैं जिनकी कीमत 30 हजार रूपये से लेकर 90 हजार रूपये तक है. महिलाओं के लिए विगो और स्कूटी तथा बुजुर्गों के लिए विशेष मोपेड कंपनी ने तैयार किये हैं जो इस शोरूम में खास हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि धनतेरस को देखते हुए ग्राहकों की सुविधा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है.
            अगले सप्ताह पड़ने वाले धनतेरस को लेकर जिले के वाहन विक्रेताओं ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. ऐसे में प्रतियोगिता के इस माहौल में देखना है कि जिले में वाहनों की बिक्री का क्या रूख रहता है.
मधेपुरा में टीवीएस के उन्नत शोरूम का उदघाटन कल मधेपुरा में टीवीएस के उन्नत शोरूम का उदघाटन कल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.