मधेपुरा के खिलाड़ी ने पाकिस्तान में जीता लोगों का दिल

 संवाददाता/17/11/2012
शराबबंदी तथा अन्य कुरीतियों के खात्मे के लिए सुर्ख़ियों में रहा मठाही पंचायत के खिलाड़ी ने अंतर्राष्ट्रीय फिस्टबॉल प्रतियोगिता पाकिस्तान में खेलकर एक बार फिर से मधेपुरा का नाम रौशन किया है. मठाही पंचायत के प्रियरंजन का चयन इस स्तर पर खेलने के किये मुम्बई में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के बीच हुई प्रतियोगिता में हुआ था. इसे एक सुखद संयोग ही कहा जा सकता है कि जब सूबे के मुख्यमंत्री पाकिस्तान में वहाँ की सरकार को सुशासन का गुर सिखा रहे थे तो उसी समय मधेपुरा के प्रियरंजन अंतर्राष्ट्रीय फिस्टबॉल प्रतियोगिता में पाकिस्तान के लोगों की तालियाँ बटोर रहे थे. भले ही इस अंतर्राष्ट्रीय फिस्टबॉल प्रतियोगिता में बाक़ी देशों को पछाड़ कर भारत दूसरे स्थान पर रहा लेकिन प्रियरंजन के खेल की तारीफ न सिर्फ भारतीय टीम ने किया बल्कि दुनियां के दूसरे देशों की टीम ने भी इसे सराहा. प्रियरंजन अगले साल अब भारत की ओर से जर्मनी खेलने जायेंगे.
            मधेपुरा पहुँचने पर फिस्टबॉल चैम्पियन प्रियरंजन का भव्य स्वागत हुआ. हजारों लोगों ने मधेपुरा की सड़कों पर प्रियरंजन को लेकर स्वागत जुलूस निकाला जिसमें प्रशंसकों ने जम कर ठुमके लगाये और पटाखे फोड़े. समाहरणालय पहुँचने पर एएसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने प्रियरंजन को माला पहना कर मिठाई खिलाई. बधाई देते हुए श्री त्रिवेदी ने कहा कि प्रियरंजन का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फिस्टबॉल खेलना मधेपुरा ही नहीं देश के लिए गौरव की बात है. इस अवसर पर डीएसपी मुख्यालय द्वारिका पाल समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे.
मधेपुरा के खिलाड़ी ने पाकिस्तान में जीता लोगों का दिल मधेपुरा के खिलाड़ी ने पाकिस्तान में जीता लोगों का दिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.