दरिंदों के हवस का शिकार होने से बची नाबालिग

 नि० प्र०/27/11/2012
जिले के उदाकिशुनगंज थानाक्षेत्र के एक गाँव की एक नाबालिग लड़की की मुहर्रम के रोज ही संध्या में दो दरिंदों ने अस्मत लूटने में विफल होने पर उसके गुप्त अंग तथा शरीर के अन्य भागों पर दांत काट कर उसे घायल कर दिया और दुपट्टे को भी फाड़ डाला.
            घटना उस समय की है जब रीता कुमारी (काल्पनिक नाम) मवेशी का चारा लेकर बहियार से घर की ओर आ रही थी. इसी बीच पहले से ही रीता पर नजर गड़ाए गाँव के ही दो दरिंदों ने सुनसान जगह देख पहले तो जबरन इज्जत लूटने का प्रयास किया लेकिन रीता के द्वारा ताबड़तोड़ विरोध और हल्ला मचाये जाने के कारण दोनों वहशी युवक जो रिश्ते में साला-बहनोई लगते हैं, घिनौनी हरकत में सफल नहीं होने पर रीता के शरीर के कई भागों पर दांत काट डाला और दुपट्टा फाड़ दिए. रीता के चिल्लाने की आवाज सुनकर अगल बगल के लोग जब दौड़े तो दोनों वहशी युवक भाग खड़े हुए. रीता की पहचान पर दोनों युवकों के विरूद्ध उदाकिशुनगंज थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है.
            उधर उदाकिशुनगंज के डीएसपी मनोज कुमार सुधांशु ने इस मामले को अतिसंगीन बताते हुए कहा है कि दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.
दरिंदों के हवस का शिकार होने से बची नाबालिग दरिंदों के हवस का शिकार होने से बची नाबालिग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2012 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.