सर में गोली लगी लाश की हुई पहचान: दो हिरासत में

 आरिफ आलम/28/11/2012
चौसा के चिरौरी ईंट भट्ठा के पास से मिली लाश को भले ही पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया हो, पर लाश की तस्वीर से ही मृतक की पहचान कर ली गयी है. चौसा के अजगैबा गाँव की रंजो देवी ने मृतक को अपना पति मक्कू शर्मा बताया है. इसके साथ ही अब इस बात पर शक गहरा गया कि मृतक मक्कू शर्मा के जेब में मिला अजगैबा के ही पल्टू शर्मा के मोबाइल नंबर में ही कहीं न कहीं हत्या का सुराग है. इस हत्याकांड की गुत्थी में नया पेंच पल्टू शर्मा ने ही पैदा कर दिया है जिसने अपने मक्कू के लाश को पहचानने से इनकार कर दिया था जबकि कुछ लोगों का कहना था कि उस दिन पल्टू शर्मा और मृतक मक्कू शर्मा को साथ भी देखा गया था.
            बताते हैं कि मृतक का ससुराल लौआलगान था जिस गाँव का पल्टू शर्मा है जबकि पल्टू के साला अजय का ससुराल अजगैबा था और हत्या की रात अजय का गौना था जिस दौरान पल्टू शर्मा, अजय और मृतक मक्कू साथ थे. ऐसे में लाश मिलने के दिन पल्टू का शव को पहचानने से इनकार किसी गहरी साजिस की ओर इशारा करती है. पुलिस ने पल्टू और उसके साले अजय को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है. इतने सुरागों के बाद भी हत्या के कारणों का खुलासा और हत्यारे का पता यदि जल्द नहीं हो पाता है तो इसमें चौसा पुलिस की कार्यशैली पर अंगुली उठाना लाजिमी है.
सर में गोली लगी लाश की हुई पहचान: दो हिरासत में सर में गोली लगी लाश की हुई पहचान: दो हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2012 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.