चोरी का दो सौ टिन सरसों तेल बरामद

संजय कुमार/12/11/2012
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज पुलिस और पूर्णियां जिले के के.नगर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में आज मुरलीगंज से दो सौ टिन चोरी का सरसों तेल बरामद किया गया. बताया गया कि मरौना मध्यप्रदेश से गुलमोहर ब्रांड का सरसों तेल का ट्रक योगेश अग्रवाल के नाम से चला था जो सिमराही के बाद गायब हो गया था. ट्रक का नंबर UP 75 M 3882 है जिसका चालक विवेंद्र सिंह और सह चालक रोहित प्रताप सिंह ट्रक छोड़कर फरार है.
            दरअसल पूर्णियां जिले के के.नगर थाना कांड संख्यां 524/12 के अनुसंधान के क्रम में पता चला कि चोरी का तेल मुरलीगंज में ही बेचा गया है. मुरलीगंज थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने पहले तो इस चोरी के तेल में से 95 टिन तेल अमरपुरा के पप्पू सिंह के घर से बरामद किया जिसने उक्त तेल की खरीद मुरलीगंज के मुन्ना भगत से की थी. फिर पुलिस ने वार्ड नं.12 स्थित मुन्ना भगत के गोदाम से बचे 105 टिन को बरामद कर लिया गया. हालांकि मुन्ना भगत का कहना था कि उसने अजीत स्टोर से यह तेल ड्राफ्ट के माध्यम से खरीदा था पर पुलिस का कहना था कि इस चोरी के तेल की पूरी कहानी का पर्दाफाश जल्द ही कर दिया जाएगा.
चोरी का दो सौ टिन सरसों तेल बरामद चोरी का दो सौ टिन सरसों तेल बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.