रिषभ टीवीएस का भव्य उदघाटन: 51 मोटरसायकिल की बुकिंग आज

संवाददाता/05/11/2012
टीवीएस मोटर कंपनी के नए शोरूम रिषभ टीवीएस का आज टीवीएस कंपनी के ईस्टर्न रीजन के सेल्स हेड गोपाल कुमार गोयल के हाथों किया गया. इस मौके पर टीवीएस के एरिया मैनेजर बिहार झारखंड राजीव चौधरी ने कहा कि बिहार में टीवीएस की बढ़ती लोकप्रियता के कारण ग्राहकों की सुविधा के लिए नेटवर्क बढ़ाया जा रहा है और इसी कड़ी में मधेपुरा के ग्राहकों को रिषभ टीवीएस के रूप में आधुनिक शोरूम एवं पूर्णत: ऑटोमेटिक वर्क शॉप की सुविधा दी जा रही है.
            मौके पर आयोजित प्रेस वार्ता में श्री गोयल ने जानकारी दी कि टीवीएस वीगो भारत की पहली 110 CC स्कूटर है जिसे वर्ष 2011 के सर्वश्रेष्ठ स्कूटर का अवार्ड मिला है. उन्होंने बताया कि टीवीएस स्पोर्ट्स, स्टार सिटी और अपाचे की लोकप्रियता से हम खासे उत्साहित हैं और अब सभी मॉडलों को नए रंग और लुक में उतारा गया है. 15 नवंबर तक ग्राहकों को कई मॉडलों पर इंश्योरेंस मुफ्त दिया जायेगा. प्रोप्राइटर रिषभ टीवीएस पुष्पेन्द्र कुमार ने बताया कि आज कुल 51 मोटरसायकिलों की बुकिंग एवं डिलीवरी की गयी.
            शोरूम के उदघाटन से पूर्व मधेपुरा की सड़कों पर टीवीएस का रोड शो भी आयोजित किया गया जिसमें दर्जनों घुडसवारों को देखने सड़कों पर लोगों की बड़ी भीड़ उपस्थित थी.
            इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सेन्ट्रल बैंक ऑफ इण्डिया मधेपुरा के सीनीयर मैनेजर एम. ए. रेहान, टीवीएस के अधिकारी उग्रेश कुमार, राज कुमार वैश्य, कमलेश कुमार, अमित कुमार गुप्ता आदि उपस्थित थे.
रिषभ टीवीएस का भव्य उदघाटन: 51 मोटरसायकिल की बुकिंग आज रिषभ टीवीएस का भव्य उदघाटन: 51 मोटरसायकिल की बुकिंग आज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.