एक साथ निकाला चार बड़े नेताओं का अर्थी जुलूस

 संवाददाता/27 अगस्त 2012
जिले में बदहाल बिजली आपूर्ति पर जिला कॉंग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित आज के जुलुस से भी यदि समस्या से जुड़े नेताओं की नींद न खुले तो उन नेताओं के लिए शर्म की ही बात होगी.आज दिन में मधेपुरा में कम बिजली आपूर्ति और खाद की कालाबाजारी के विरोध में सांसद शरद यादव, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उर्जा मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव तथा खाद मंत्री नरेंद्र सिंह की बनाई गयी अर्थी पूरे हिन्दू रीति-रिवाज के साथ निकाला गया.अर्थी पूर्व सांसद पप्पू यादव के मधेपुरा बाय पास स्थित कार्यालय से ट्रैक्टर से कर्पूरी चौक ले जाया गया, जहाँ से लोगों ने इन्हें कंधा देकर पहले तो हजारों की भीड़ के साथ पूरे शहर में घुमाया फिर समाहरणालय के सामने शवों का दाह संस्कार कर दिया गया.मुद्दा चूंकि आम हित का था, इसलिए इस जुलूस को आम लोगों का भी भारी समर्थन प्राप्त हुआ.
    जुलूस का नेतृत्व कर रहे कॉंग्रेस नेता पूर्व विधान सभा प्रत्याशी राजेश रजनीश, श्वेत कमल उर्फ बौआ, सत्येन्द्र सिंह यादव, ध्यानी यादव, प्रवीण पारो, डा० अरूण कुमार यादव, अनिल अनल, प्रिंस गौतम, विनोद यादव आदि ने कहा कि मधेपुरा के लिए इन चारों नेताओं की मौत हो चुकी है.ये यदि जिन्दा रहते तो मधेपुरा का ऐसा हाल न रहता तथा मधेपुरा की जनता समस्याओं से यूं न जूझती रहती.एक नेता ने तो दुखी स्वर में यहाँ तक कहा कि इन नेताओं की मौत से मधेपुरा को अपूरणीय क्षति हुई है.
   बिजली और खाद की कालाबाजारी के मुद्दे पर ये हाल का सबसे बड़ा प्रदर्शन था.जुलुस में शामिल लोगों ने सरकार को चेताया कि यदि इन मुद्दों का हल शीघ्र नहीं निकाला गया तो आंदोलन और भी तेज होगा.
(अर्थी जुलुस के इस वीडियो को जरूर देखें,यहाँ क्लिक करें)
एक साथ निकाला चार बड़े नेताओं का अर्थी जुलूस एक साथ निकाला चार बड़े नेताओं का अर्थी जुलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2012 Rating: 5

4 comments:

  1. Sach main sharad ji ne bewkuf banaya hai hum madhepura wasiyon ko

    ReplyDelete
  2. sharad yadav apne aap ko national leader mante hain..madhepura toh bas ek madhyam hain...lekin sochne wali bat ye hai ke unka virodh karne wale kaun hain ..in logon ka track record bhi dekhna chahiye...idhar kuan udhar khai..acha hai ki kuein ke sath raha jai..

    ReplyDelete
  3. सही है... आज अपने हाथों से हमने ही अपने जिले को एक राष्ट्रीय स्तर के नेता के हाथों में गिरवी रख दिया है.शरद यादव को हमने ही दिल्ली भेजा ,और वो वहाँ जाकर हमें ही भूल गए ............................वाह रे हमारे एम. पी. साहब...!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

    ReplyDelete
  4. thik hai ki Sharad Yadav kafi kuch nahi kar rahe hain...lekin sach toh ye hai ki Sharad nahi JD (U) jeet rahi hai..yani ki Nitish Kumar..Aur Nitish ka koi vikalp hai kya?

    ReplyDelete

Powered by Blogger.