छोटी और ओछी हरकत वाली बातें न करें रामकृष्ण यादव : मुख्य पार्षद

राकेश सिंह/25 जून 2012
अनाप-शनाप बयान और व्यक्ति विशेष पर छींटाकशी बंद करे रामकृष्ण: नगर परिषद् उपाध्यक्ष रामकृष्ण यादव की अध्यक्ष विजय यादव के खिलाफ की गयी टिप्पणी पर बहुत ही कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विजय यादव ने कहा कि मैं मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से उपाध्यक्ष से कहना चाहता हूँ कि वे इस तरह की छोटी-छोटी और ओछी बातों से बचें.व्यक्ति विशेष पर छींटाकशी बंद करे रामकृष्ण यादव वर्ना मुझे भी छींटाकशी करनी आती है. नगर परिषद् में कितना फंड आता है इसकी जानकारी वे लें.फंड में विकास कैसे होगा इस बात पर वे ध्यान दे.जहाँ तक वार्ड कमिश्नरों को नजरअंदाज करने के सवाल पर विजय कहते हैं कि यदि ऐसा होता तो पिछले कार्यकाल के दौरान मेरे खिलाफ तीन बार अविश्वास प्रस्ताव लाया गया.यदि वार्ड पार्षदों को मैंने नजरअंदाज किया होता तो तीनों बार अविश्वास प्रस्ताव में पुन: मैं नहीं जीतता. लूट में छूट नहीं देंगे की रामकृष्ण यादव की टिप्पणी पर मुख्य पार्षद कहते हैं कि ऐसा लगता है ये छूट देने का सर्टिफिकेट देने का काम करते हैं. विजय कहते हैं कि लूट पहले हुआ करती होगी जब चेयरमैन चेक काट कर कर्मचारी को देते थे. पर अब नगर परिषद् का काम टेंडर और कॉन्ट्रेक्ट के द्वारा होता है,इसलिए कार्यकाल संतोषप्रद नहीं है जैसी बात इनको नहीं करनी चाहिए, क्योंकि इन्हें सब पता है कि नगर परिषद् में कितना फंड आया था और उसके हिसाब से कितना काम हुआ. विजय यादव तो यहाँ तक कहते हैं कि ये मेरा इस्तीफा इसलिए चाहते हैं क्योंकि इनके मुंह से अध्यक्ष बनने ले लिए लार टपक रही है.अध्यक्ष के लिए जो लड़े थे उनकी पूंछ पकड़ कर ये बैतरनी पार किये हैं.रामकृष्ण मुझसे सीनियर हैं उन्हें मुझे विकास के मुद्दे पर सलाह देनी चाहिए. घर बनने वाली योजना से मैंने मधेपुरा को जोड़ दिया है इस पर रामकृष्ण यादव को खुश होना चाहिए.उपाध्यक्ष पद की वे गरिमा बना कर रखे और शालीनता से पेश आयें.
   नगर परिषद् के विकास के मुद्दे पर मुख्य पार्षद ने कहा कि वे प्राथमिकता के आधार पर नगर परिषद् के सभी क्षेत्रों के विकास पर ध्यान देंगे जिससे यहाँ की समस्या हल हो सके.विकास तुरंत नहीं हो सकता,इसके लिए फंड के साथ समय भी चाहिए.
  अंत में मुख्य पार्षद विजय यादव मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से उपाध्यक्ष से ये आह्वान करते हैं कि आगे जो नगर का विकास होगा उसमे वे आगे आकर सहयोग करें.

छोटी और ओछी हरकत वाली बातें न करें रामकृष्ण यादव : मुख्य पार्षद छोटी और ओछी हरकत वाली बातें न करें रामकृष्ण यादव  : मुख्य पार्षद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 25, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.