अधिवक्ताओं ने निरंकुश सता के विरूद्ध किया प्रदर्शन

संवाददाता/18 जून 2012
बिहार में अधिवक्ताओं पर हो रहे लगातार हमलों से खुद को असुरक्षित पाने पर मधेपुरा में जिला अधिवक्ता संघ ने आज रोषपूर्ण प्रदर्शन किया.आज सुबह नौ बजे के बाद अधिवक्ताओं ने जुलुस निकालकर निरंकुश सत्ता के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.वकीलों की मान-सम्मान की रक्षा के लिए निकाले गए इस जुलुस में सैंकड़ों अधिवक्ताओं ने भाग लिया.वे समस्तीपुर के डीएम, डीडीसी पर कार्यवाही और वकीलों की रक्षा के लिए क़ानून बनाने की भी बात कर रहे थे.हालांकि हलकी बारिश की वजह से जुलुस निर्धारित समय से बिलम्ब से निकाला जा सका और जुलुस निकालने से पहले वे न्यायालय के विभिन्न कार्यों में लगे रहे.
   अधिवक्ताओं के हड़ताल के कारण दूर-दराज से न्यायालय आये लोगों को भारी परेशानी का भी सामना करना पड़ा.इससे न्यायालय का कार्य बहुत हद तक प्रभावित रहा.
अधिवक्ताओं ने निरंकुश सता के विरूद्ध किया प्रदर्शन अधिवक्ताओं ने निरंकुश सता के विरूद्ध  किया प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 18, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. Abhishek BhardwajMonday, 25 June, 2012

    बिहार में प्रशाशन चुस्त-दुरुस्त तो हुआ है लेकिन एक सच्चाई ये भी है कि प्रशाशन में निचले स्तर पे रिश्वतखोरी काफी बढ़ी है! मधेपुरा में आप कहीं भी पुलिसवाले को रिश्वत लेते पकड़ सकते हैं हम चाहेंगे कि वरिष्ठ अधिकारी इस ओर जरूर ध्यान दें ताकि गरीब जनता इनके ठगी से बच सके!

    ReplyDelete

Powered by Blogger.