अगले महीने परिणय सूत्र में बंधेंगे मधेपुरा के युवा एसपी

संवाददाता/25 मई 2012
गत 28 मार्च को मधेपुरा के एसपी के रूप में योगदान करने वाले सौरभ कुमार शाह आगामी 29 जून को शादी के पवित्र बंधन में बंध जायेंगे.उनकी होने वाली पत्नी तन्वी 2009 बैच की आईएएस अधिकारी हैं.प्रबंध संपादक से बातचीत में एसपी सौरभ कुमार शाह ने बताया कि चंडीगढ़ की रहने वाली तन्वी से उनकी पहली मुलाक़ात मसूरी के ट्रेनिंग एकेडमी में हुई थी. करीब दो साल की पहचान के बाद दोनों ने जब शादी का फैसला किया तो अभिभावकों ने भी रजामंदी दिखाई.मालूम हो कि आईपीएस सौरभ कुमार शाह कहलगांव, भागलपुर के रहने वाले हैं और अविवाहित हैं. इनकी स्कूली शिक्षा मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुई थी.श्रीराम कॉलेज, दिल्ली से अर्थशास्त्र में ग्रैजुएशन करने के बाद इससे पूर्व सिविल सेवा की परीक्षा में इनका चयन सहायक आयुक्त के रूप में हुआ था.पर २००९ में सफलता की नई ऊँचाई को छूते हुए इनका चयन भारतीय पुलिस सेवा में हुआ.नालंदा में ट्रेनिंग करने के बाद श्री शाह की पहली पोस्टिंग बाढ़ में एएसपी के रूप में हुई.एसपी के रूप में इन्हें सबसे पहले मधेपुरा में ही काम करने का मौक़ा मिला है.करीब दो महीने के छोटे से समय में ही अपनी बेहतरीन कार्यशैली के कारण एसपी सौरभ कुमार शाह यहाँ के लोगों में काफी लोकप्रिय हो गए.
    आगामी 29 जून को एसपी सौरभ कुमार शाह दिल्ली में आईएएस तन्वी के साथ परिणय सूत्र में बंध जायेंगे.मधेपुरा टाइम्स परिवार की ओर से उन्हें अग्रिम शुभकामनाएं.
अगले महीने परिणय सूत्र में बंधेंगे मधेपुरा के युवा एसपी अगले महीने परिणय सूत्र में बंधेंगे मधेपुरा के युवा एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. मेरी तरफ से भी ढेर सारी शुभकामनायें /

    ReplyDelete

Powered by Blogger.