मांग पूरी नहीं होने पर विद्यार्थी परिषद करेगा चरणबद्ध आंदोलन

संवाददाता/१२ अप्रैल २०१२
मंडल विश्वविद्यालय में छात्रों की समस्या को देखते तथा विश्वविद्यालय में शैक्षणिक माहौल कायम करने हेतु अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चरणबद्ध आंदोलन करने का मन बना लिया है.इसके पूर्व उसने बी.एन.एम.यू. के कुलपति को बारह समस्याओं को सुलझाने हेतु एक ज्ञापन सौंपा जिसमें प्रमुख मांगें थी, छात्र संघ का चुनाव लिंगदोह कमिटी के अनुसार हो, विश्वविद्यालय एकेडमिक कैलेण्डर लागू करे, एमसीए, एमबीए आदि की पढाई मुख्यालय में हो, केन्द्रीय पुस्तकालय में उपयोगी पुस्तकें छात्रों को उपलब्ध हो,विश्वविद्यालय में लंबे समय से पदस्थापित पदाधिकारियों का स्थानान्तरण हो आदि आदि.
   अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के विश्वविद्यालय संगठन मंत्री बीरेन्द्र कुमार तथा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल कुमार यादव ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि उन्होंने मांगपत्र की प्रति कुलपति के कार्यालय में प्राप्त करा दी है.यदि उनकी सभी मांगे पूरी नहीं की जाती है तो छात्र हित को ध्यान में रखते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् चरणबद्ध आंदोलन करने को बाध्य होगा.
मांग पूरी नहीं होने पर विद्यार्थी परिषद करेगा चरणबद्ध आंदोलन मांग पूरी नहीं होने पर विद्यार्थी परिषद करेगा चरणबद्ध आंदोलन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 12, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.