प्रथम चरण का चुनाव कल:डीएम,एसपी के नेतृत्व में फ्लैगमार्च

रूद्र नारायण यादव/१९ अप्रैल २०११
प्रथम चरण के पंचायत चुनाव को लेकर जहाँ सरगर्मी तेज हो गयी है वहीं प्रशासन ने भी अपनी तैयारी पूरी होने का दावा किया है.प्रथम चरण में कल कुमारखंड प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर प्रखंड व जिला की सीमा को सील कर दिया गया है.आज मधेपुरा जिला मुख्यालय से लेकर कुमारखंड तक डीएम और एसपी के नेतृत्व में पुलिस बल ने फ्लैग मार्च किया जिससे जनता भयमुक्त वातावरण में मतदान कर सके.
    कुमारखंड प्रखंड के अंतर्गत कुल २९० मतदान केन्द्र हैं जिनमे से ३० मतदान केन्द्र को संवेदनशील तथा शेष २६० मतदान केन्द्र को अतिसंवेदनशील घोषित किया गया है.स्वच्छ एवं शांतिपूर्ण चुनाव कराने के मद्देनजर अब तक प्रखंड के २४८४ लोगों के विरूद्ध निरोधात्मक कार्यवाही की गयी है,१४२ वांटेड को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा २१ लायसेंसी आग्नेयास्त्र जमा कराये जा चुके हैं.
  माना जाता है कि कुमारखंड का क्षेत्र चुनाव की दृष्टिकोण से काफी संवेदनशील है.अब देखना है कि प्रशासन किस हद तक निष्पक्ष चुनाव कराने में सफल रहती है.
प्रथम चरण का चुनाव कल:डीएम,एसपी के नेतृत्व में फ्लैगमार्च प्रथम चरण का चुनाव कल:डीएम,एसपी के नेतृत्व में फ्लैगमार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2011 Rating: 5

1 comment:

  1. very nice by Government,Rakesh Jee Please election news must me update on your Blog.and also result update.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.