मुरलीगंज नगर पंचायत के मतदाताओं से मिले डीएम, निष्पक्ष मतदान का भरोसा

मधेपुरा के जिला पदाधिकारी मो. सोहैल गुरूवार की संध्या मुरलीगंज पहुंचकर घर-चौक-चौराहे से गुजर कर मतदाताओं के पास पहुंचकर इस चीज की जानकारी ली कि क्या कोई पैसा या फिर शराब भी बांट रहा है?

 मधेपुरा टाइम्स ने जब चुनाव तैयारी के विषय में जिला पदाधिकारी से पूछा तो उन्होंने बताया कि चुनाव आज से 3 दिनों तक सभी पदाधिकारी मुरलीगंज कैंप कर चुनाव निष्पक्ष करवाने का हरसंभव प्रयत्न करेंगे. पैसा बांटना, शराब परोसना, प्रलोभन देना, मतदाताओं को डराना-धमकाना इन सभी बातों का ख्याल यह सारे पदाधिकारी करेंगे. मस्जिद चौक पर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने जिला पदाधिकारी से शिकायत की कि यहां का एक दबंग पैसा और शराब दोनों ही परोस रहा है जिस पर जिला पदाधिकारी ने उनसे पूछा कि आप नाम बता दें तब उन्होंने कहा कि हमें मरना है क्या?  जिला पदाधिकारी ने कहा कि आप हमारे WhatsApp पर सारे वीडियो रिकॉर्डिंग भेजें, मैं कारवाई करने के लिए तत्पर रहूंगा।

मुरलीगंज नगर पंचायत के मतदाताओं से मिले डीएम, निष्पक्ष मतदान का भरोसा मुरलीगंज नगर पंचायत के मतदाताओं से मिले डीएम, निष्पक्ष मतदान का भरोसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.