शिक्षक दिवस पर वित्तरहित शिक्षकों ने किया शहर में भिक्षाटन: सौंपा डीएम को मांग पत्र

|मुरारी कुमार सिंह|05 सितम्बर 2014|
वित्त रहित शिक्षा संयुक्त मोर्चा, मधेपुरा के द्वारा समर्पित मांग-पत्र को माननीय मुख्यमंत्री को अग्रसारित करने के लिए आज एक प्रतिनिधि मंडल मधेपुरा के जिलाधिकारी से मिला.
      बिहार राज्य संबद्ध डिग्री महाविद्यालय शिक्षक-शिक्षकेत्तर कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष प्रो० बिजेन्द्र नारायण की अध्यक्षता में प्रतिनिधि मंडल ने मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा से मिलकर उन्हें मांगपत्र सौंपा. मांगपत्र में मुख्य मांगों में संबद्ध डिग्री महाविद्यालय, प्रस्वीकृत इंटर महाविद्यालय तथा मान्यता प्राप्त उच्च विद्यालय में कार्यरत शिक्षा कर्मियों को नियमित वेतन भुगतान, संबद्ध डिग्री महाविद्यालय, इंटर महाविद्यालय एवं उच्च विद्यालय को अधिग्रहण और सरकारीकरण करने की दिशा में ठोस कार्यवाही करने, शासी निकाय द्वारा सृजित पदों को पूर्व की भांति विश्वविद्यालय को निर्देश देने के अतिरिक्त कई अन्य मांगें भी शामिल थीं.
    इससे पहले वित्त रहित शिक्षकों ने आज शिक्षक दिवस पर शहर में घूम-घूम कर भिक्षाटन करते यह दर्शाने की कोशिश की कि अब इन शिक्षकों की नौबत भीख मांगने की आ चुकी है.
शिक्षक दिवस पर वित्तरहित शिक्षकों ने किया शहर में भिक्षाटन: सौंपा डीएम को मांग पत्र शिक्षक दिवस पर वित्तरहित शिक्षकों ने किया शहर में भिक्षाटन: सौंपा डीएम को मांग पत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.