और जब चार साल का बच्चा शिकायत लेकर पहुंचा डीएम के जनता दरबार

|मुरारी कुमार सिंह|04 सितम्बर 2014|
जनता है, इनकी समस्या है और जाहिर है कि समस्या के समाधान के लिए ये सक्षम पदाधिकारी के पास गुहार लगाएंगे ही. मधेपुरा में जिलाधिकारी के जनता दरबार में भीड़ का उमड़ना स्वाभाविक है. पर क्या हो जब अपनी शिकायत लेकर कोई बच्चा पहुँच जाए जिसे खुद अभी बहुत कुछ समझना बाकी हो.
      जिलाधिकारी के जनता दरबार में आज शिकायत लेकर कुछ स्कूली बच्चे पहुँच गए. इनकी शिकायत थी कि नगर परिषद् मधेपुरा के वार्ड नं. 14 के पूर्वी बाय पास रोड से दूरभाष केन्द्र के पास से जाकर जयपालपट्टी में मिलने वाली सड़क को कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर लिया है जिससे अन्य लोगों के साथ इन बच्चों को स्कूल जाने में खासकर बरसात में परेशानी होती है. बच्चों के साथ वार्ड के अन्य लोग भी मौजूद थे पर इन बच्चों की भीड़ में सारे बच्चे छोटे-छोटे थे और एक आगे खड़ा बच्चा तो महज चार साल का था.
      जिलाधिकारी ने मामले को देखने की बात कही, पर बच्चों के साथ आये अभिभावकों को नसीहत देते हुए कहा कि इतने छोटे बच्चों को जनता दरबार लाना जरूरी तो नहीं था, आप लोग भी आवेदन लेकर आते तो भी मामला सुना ही जाता.
और जब चार साल का बच्चा शिकायत लेकर पहुंचा डीएम के जनता दरबार और जब चार साल का बच्चा शिकायत लेकर पहुंचा डीएम के जनता दरबार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.