डांस स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप विवाद: प्रतिभागी कई छात्राएं पहुंची मधेपुरा टाइम्स ऑफिस, कहा हमें मिली पूरी राशि

|नि० सं०|02 सितम्बर 2014|
तृतीय बिहार स्टेट डांस स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप 2013-14 में फायनल में पहुँचने वाले प्रतिभागियों को मिली राशि में से आयोजकों द्वारा कुछ हिस्सा हड़प लेने का विवाद गहराता जा रहा है. एक तरफ जहाँ प्रतिभागी अंजलि का दवाव है कि उससे मिले 5250/- रूपये में से 1250/- रूपये आयोजकों ने रख लिए, वहीँ कल मधेपुरा टाइम्स की खबर पढ़कर कई प्रतिभागी छात्राओं ने बताया कि उनकी राशि नहीं काटी गई और उन्हें पूरे रूपये मिले हैं.
      तृतीय बिहार स्टेट डांस स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप 2013-14 में भाग लेकर फायनल तक पहुंची नीतू, अंतरा, बबीता, नेहा आनंद ने टाइम्स को बताया कि उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है और उन्होंने चेक खुद अपने अभिभावकों के साथ कैश किया था.
      यह पूछे जाने पर कि अंजलि ने आयोजक समिति पर ऐसा आरोप क्यों लगाया है, पर सबने कहा कि उन्हें नहीं पता कि अंजलि ने ऐसा आरोप किस परिस्थिति में लगाया है.
      यह पूछे जाने पर कि क्या सफल की सूची में क्या किसी प्रतिभागी का चयन बिना भाग लिए भी हुआ है तो इस छात्राओं ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है.
      जो भी हो, गहराते विवाद के कई पहलू पर से पर्दा उठना अभी बाकी है, और कहा गया कि स्टेट लेवल की जांच अब इस मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए किया जाएगा.
डांस स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप विवाद: प्रतिभागी कई छात्राएं पहुंची मधेपुरा टाइम्स ऑफिस, कहा हमें मिली पूरी राशि डांस स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप विवाद: प्रतिभागी कई छात्राएं पहुंची मधेपुरा टाइम्स ऑफिस, कहा हमें मिली पूरी राशि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 02, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.