गला रेत कर हत्या: मृतक पर थे कई मुक़दमे

|मुरलीगंज से अमित कुमार|24 अगस्त 2014|
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड अंतर्गत बभनगामा नहर के जगतपुर साइफन के निकट बिहारीगंज पुलिस ने आज सुबह एक लाश बरामद किया. लाश को देखने से लगता था कि उसकी उम्र लगभग 45 वर्ष रही होगी और लाश का गला तेज धारदार हथियार से काटा हुआ लगता था.
हालाँकि लाश की शिनाख्त मुरलीगंज प्रखंड के हरिपुरकला गांव के डोमी मुखिया के रुप में की गयी है. मृतक के पुत्र सिन्टु कुमार के अनुसार उसके पिता शुक्रवार की शाम से ही लापता थे.
हरिपुरकला साइफन के पास शनिवार की सुबह जब चप्पल और खून देखा गया तो लोगों को संदेह हुआ और पिता जी की खोजबीन जारी कर दी. रविवार की सुबह जब लोगों ने शव को पानी से बाहर निकाला तो लाश की पहचान डोमी मुखिया के रूप में की गई.
मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया डोमी मुखिया के विरूद्ध मुरलीगंज थाना में चोरी, डकैती एवं लूटपाट के चार मामला दर्ज हैं. डोमी मुखिया के विरुद्ध अन्य थाना में भी अपराधिक मामलें दर्ज होने की बात बताई जा रही है जिसकी जानकारी एकत्र की जा रही है. बिहारीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया मामला दर्ज कर घटना का अनुसंधान जारी कर दिया गया है और जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
गला रेत कर हत्या: मृतक पर थे कई मुक़दमे गला रेत कर हत्या: मृतक पर थे कई मुक़दमे  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.