डॉक्टर अपनी फीस कम करें और प्राइवेट स्कूल 25% गरीबों का एडमिशन लें: सांसद

|मुरारी कुमार सिंह|30 अगस्त 2014|
मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव चिकित्सा और शिक्षा के क्षेत्र में सुधार को अहम मानते हैं.
      मधेपुरा में एक प्रेस वार्ता में सांसद पप्पू यादव ने कहा कि मधेपुरा जैसे इलाके में यदि डॉक्टर अपनी फीस 300 और 200 रूपये रखते हैं तो ये बहुत ज्यादा है और आम आदमी पर एक बड़ा बोझ है. उन्हें चाहिए कि वे अपनी फीस 100 से 150 रूपये रखें. साथ ही सांसद ने लैब और पैथोलॉजी वालों को भी निर्देश दिया कि यदि उनका लैब रजिस्टर्ड नहीं है तो वे उसका अविलम्ब रजिस्ट्रेशन करावें. डॉक्टर अपनी फीस का बोर्ड लगावें और इसी तरह लैब वाले भी किस जांच की कितनी फीस है उसे बोर्ड पर लिखकर लगावें.
      प्राइवेट स्कूल के बारे में सांसद पप्पू यादव ने कहा सरकार और सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के आलोक में सभी निजी स्कूल अपने कुल एडमिशन का 25% एडमिशन गरीब छात्रों का लें और फीस भी तय रखें.
      उन्होंने कहा कि आम आदमी भी यहीं के हैं और उनपर अनावश्यक बोझ पड़ना उचित नहीं है.
डॉक्टर अपनी फीस कम करें और प्राइवेट स्कूल 25% गरीबों का एडमिशन लें: सांसद डॉक्टर अपनी फीस कम करें और प्राइवेट स्कूल 25% गरीबों का एडमिशन लें: सांसद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. Ye MP ka kam nahi hai..ye kam health ministry aur education ministry ka hai..MP state govt ko bol ke jyada se jyada doctors ko sarkari hospital mein niyukt karayein..ye sidha-2 apni parallel govt. banane ka tarika hai...agar dum hai toh madhepura se daily patna aur dilli ke liye train ka intezam karayein..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.