राजकीय समारोह के रूप में मनाई गई बी. पी. मंडल जयंती

|मुरारी कुमार सिंह|25 अगस्त 2014|
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तथा मंडल मसीहा बी० पी० मंडल की 96वीं जयंती आज मधेपुरा में धूमधाम से राजकीय समारोह के रूप में मनाई गई.
       स्व० बी. पी. मंडल के पैत्रिक गाँव मुरहो में जयंती मनाने के पूर्व आज जिला मुख्यालय तथा मुरहो में स्कूली बच्चों ने सड़कों पर प्रभात फेरियां निकाली. सुबह में ही जिला मुख्यालय स्थित बी० पी० मंडल प्रतिमा स्थल से मुरहो सभा स्थल तक एक मैराथन दौड़ का आयोजन भी किया गया. मुरहो में संबसे पहले नेताओं और अधिकारियों ने बी० पी० मंडल की समाधि स्थल पर माल्यार्पण किया और फिर सर्व धर्म प्रार्थना की गई. मुरहो के पीएचसी में इस अवसर पर आज स्वास्थ्य शिविर का भी आयोजन किया गया.
       बी० पी० मंडल की 96वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में आज वक्ताओं ने मंडल मसीहा के विशाल व्यक्तित्व पर अपने-अपने विचार रखे. कार्यक्रम में मुख्य रूप से बिहार सरकार के मंत्री नरेंद्र नरायण यादव, मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव, पूर्व विधायक मनिन्द्र प्रसाद मंडल (ओम बाबू), विधायक रमेश ऋषिदेव, डा० अरूण कुमार मंडल, जिला परिषद् अध्यक्षा मंजू देवी, पूर्व महिला आयोग सदस्या मंजू देवी, मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा, एसपी समेत अन्य कई महत्वपूर्ण लोग भी उपस्थित थे.
राजकीय समारोह के रूप में मनाई गई बी. पी. मंडल जयंती राजकीय समारोह के रूप में मनाई गई बी. पी. मंडल जयंती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.