कल से होने वाले एंटी-हैकिंग कोर्स के लिए आज दी गई छात्रों को बेसिक जानकारी

|नि० सं०|01 अगस्त 2014|
कल से जिला मुख्यालय के मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा में होने वाले इंटरनेट सिक्यूरिटी और एंटी हैकिंग पर होने वाले सेमिनार के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. कम्प्यूटर संस्था गौतम इन्फोटेक के द्वारा आयोजित दो दिनों तक चलने वाले इस सेमिनार के लिए आज गौतम इन्फोटेक की मधेपुरा, सुपौल, बहरा बाजार, सिंहेश्वर, छातापुर, सिमरीबख्तियारपुर शाखा सहित सहरसा में तीन केन्द्रों पर आज छात्रों को इस कोर्स के बावत निशुल्क प्रशिक्षण दिया गया.
      गौतम इन्फोटेक के निदेशक अमित कुमार गौतम ने मधेपुरा टाइम्स को जानकारी देते हुए बताया कि आज का प्रशिक्षण मूलत: छात्रों को इंटरनेट तथा सम्बंधित विषयों के बेसिक कॉन्सेप्ट पर आधारित था ताकि कल से दो दिनों तक चलने वाले इंटरनेट सिक्यूरिटी तथा एंटी हैकिंग कोर्स को समझने में छात्रों को परेशानी न हो. जानकारी दी गई कि अब तक इस वर्कशॉप के लिए कुल 283 छात्र का नामांकन हो चुका है जिसमें सिर्फ मधेपुरा से 152 छात्र नामांकित हैं. आज के प्रशिक्षण में मुख्य भूमिका प्रशिक्षक महेश कुमार की रही.
कल से होने वाले एंटी-हैकिंग कोर्स के लिए आज दी गई छात्रों को बेसिक जानकारी कल से होने वाले एंटी-हैकिंग कोर्स के लिए आज दी गई छात्रों को बेसिक जानकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.