सदर अस्पताल के चिकित्सकों के साथ सांसद की बैठक: सदर अस्पताल को बेस्ट बनाने के लिए डॉक्टरों ने दिया आश्वासन

|मुरारी कुमार सिंह|01 जुलाई 2014|
सदर अस्पताल मधेपुरा की व्यवस्था सुधारने और इलाके के रोगियों को राहत दिलाने के उद्येश्य से आज मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने सदर अस्पताल मधेपुरा के डॉक्टरों के साथ एक अहम बैठक की.
      बैठक में सदर अस्पताल के सभी चिकित्सकों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि हमें अपने दायित्व का निर्वहन करना चाहिए. मानवीय दृष्टिकोण से भी रोगियों की सेवा हमारा धर्म होना चाहिए. लोग जितने दुखमुक्त और भयमुक्त होंगे हमारा देश सामजिक और शैक्षणिक रूप से उतना ही विकसित होगा. हमें अपनी पीड़ा की तरह दूसरों की पीड़ा का भी अहसास होना चाहिए. हमारे पास उपलब्ध संसाधन में ही हमें बेहतर काम करना है. अस्पताल आए रोगियों को ये अहसास दिलाना चाहिए कि आप सही जगह आये हैं, अब आपको चिंता नहीं करनी है, आपकी चिंता हमारी चिंता है.
      सिविल सर्जन तथा बैठक में मौजूद दर्जनों चिकित्सकों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि हमें आप पर पूरा भरोसा है और हम एक दूसरे की मदद से मधेपुरा को बदल सकते हैं. उन्होंने चिकित्सकों को निर्देश देते हुए कहा कि किसी रोगी को प्राइवेट क्लिनिक रेफर नहीं करना है. यदि रेफर करना आवश्यक हो तो पीएमसीएच या डीएमसीएच करें. अस्पताल को दलालों से मुक्त करने की अपील करते हुए सांसद ने कहा कि रोगियों को बाहर से दवा खरीदने की नौबत नहीं आने दीजिए और अस्पताल में ही सभी जांच की व्यवस्था करें.
      मधेपुरा टाइम्स के द्वारा उठाये गए अस्पताल की कमियों पर सांसद ने उन्हें जल्द दूर करने का भरोसा दिया और बैठक में भाग ले रहे डॉक्टरों ने भी जिम्मेवारी निभाते हुए सदर अस्पताल को बेस्ट बनाने का आश्वासन सांसद को दिया.
      सदर अस्पताल में सांसद ने क्या कहा, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
सदर अस्पताल के चिकित्सकों के साथ सांसद की बैठक: सदर अस्पताल को बेस्ट बनाने के लिए डॉक्टरों ने दिया आश्वासन सदर अस्पताल के चिकित्सकों के साथ सांसद की बैठक: सदर अस्पताल को बेस्ट बनाने के लिए डॉक्टरों ने दिया आश्वासन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.