आइआईटी और मेडिकल में सफलता हासिल किये पूर्ववर्ती छात्रों को केपीएस ने किया सम्मानित

|ए.सं.|23 जुलाई 2014|
शिक्षा के क्षेत्र में लगातार उल्लेखनीय सफलता हासिल करने वाले मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित किरण पब्लिक स्कूल के खाते में और भी नई सफलताएं गई हैं. किरण पब्लिक स्कूल के पूर्ववर्ती छात्र रहे प्रेम प्रकाश ने जहाँ मेडिकल की जिपमर, पौण्डिचेरी  की परीक्षा में सफलता अर्जित की है वहीँ छात्र राहुल राज ने आईआईटी की परीक्षा में बाजी मारकर यह दिखा दिया है कि मधेपुरा में पाले बढे छात्र भारत के अन्य जगहों के छात्रों से कम नहीं है.
      अपने स्कूल के छात्रों की सफलता के अवसर पर आज किरण पब्लिक स्कूल में इस दोनों छात्रों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. सम्मान समारोह में प्रेम प्रकाश और राहुल राज को शॉल ओढ़ाकर और गुलदस्ता भेंट कर स्कूल की निदेशिका श्रीमती किरण प्रकाश ने सम्मानित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी सफलता इन दोनों बच्चों के द्वारा किये गए अथक परिश्रम का परिणाम है.
      सम्मान समारोह के अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने दोनों छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम आगे भी प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित करते रहेंगे ताकि इनसे प्रेरणा लेकर अन्य बच्चे भी आगे बढ़ने के लिए परिश्रम करें.
      इस अवसर पर विद्यालय के उप-प्राचार्य किशोर कुमार ठाकुर, ए. के. दास, इन्द्रदेव यादव, तेज नारायण यादव आदि भी उपस्थित थे.  
आइआईटी और मेडिकल में सफलता हासिल किये पूर्ववर्ती छात्रों को केपीएस ने किया सम्मानित आइआईटी और मेडिकल में सफलता हासिल किये पूर्ववर्ती छात्रों को केपीएस ने किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.