मधेपुरा में दिनदहाड़े गोलीबारी: कोल्डड्रिंक पीकर पैसा न देने पर हुआ विवाद, तीन घायल

|कुमार शंकर सुमन/मुरारी कुमार सिंह|18 जुलाई 2014|
मधेपुरा में दबंगों का कहर आज फिर एक बार तब देखने को मिला जब महज कोल्डड्रिंक के पैसे मांगने पर एक पान की दूकान पर गोली चला दी गई. दबंगों की गोली से तीन व्यक्ति घायल हो गए जिनका इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है.
      घटना के बारे मिली जानकारी के अनुसार कल शाम में मधेपुरा के सुन्दरपट्टी भीमपुरा में एन.एच. 107 पर अवस्थित दिल्ली दिलजले मोबाइल रिपेयरिंग सेंटर & पान पैलेस पर गाँव के ही कुछ लोगों ने कोल्डड्रिंक पिया और जब दुकानदार निरंजन कुमार ने पैसे मांगे तो वे लोग पैसे नहीं देकर निरंजन को देख लेने की धमकी दी.
      निरंजन के अनुसार आज दिन में सुन्दरपट्टी के डोमी यादव और प्रदीप यादव अन्य 15-20 गुंडों के साथ पहुंचे और पहले दूकान पर लाठी-फरसा चलाया और फिर दूकान पर फायरिंग शुरू कर दी. दूकान पर अफरातफरी मच गई और इस घटना में दूकान के आसपास मौजूद हरी यादव, अनमोल यादव और दस वर्षीय लालमुनी कुमार घायल हो गए.
      घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने दूकान के पास मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. बाद में एसपी सहित कई पुलिस पदाधिकारियों ने जाम स्थल पर जाकर लोगों को समझा-बुझा कर शांत किया और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया.
मधेपुरा में दिनदहाड़े गोलीबारी: कोल्डड्रिंक पीकर पैसा न देने पर हुआ विवाद, तीन घायल मधेपुरा में दिनदहाड़े गोलीबारी: कोल्डड्रिंक पीकर पैसा न देने पर हुआ विवाद, तीन घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.