जिला मुख्यालय में छेड़खानी करते युवक को पुलिस ने पकड़ा

|कुमार शंकर सुमन|23 जुलाई 2014|
मधेपुरा में स्कूल कॉलेजों के बाहर मजनूओं के मंडराने की घटना तो आम है ही, पर जब इन मजनूओं की हरकत किसी लड़की के परेशानी का सबब बन जाए तो फिर इस पर आम जनता को और जनता की सुरक्षा में लगी पुलिस को सक्रिय होना ही होगा.
      मधेपुरा की पुलिस इनदिनों शहर के मजनूओं पर खास नजर बनाये ही है. इसी क्रम में आज दोपहर जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज के पास और कॉलेज चौक के निकट एक छात्रा के साथ छेड़खानी कर रहे एक युवक को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया. युवक को हिरासत में लेने के बाद वहाँ आरोपी युवक को देखने लोगों की भीड़ लग गई, पर यहाँ इस बात को शर्मनाक माना जा सकता है कि जिस समय छेड़खानी को एक अकेले युवक के द्वारा अंजाम दिया जा रहा था उस समय आसपास के लोग घटना को नजरअंदाज करते गुजर रहे थे. अचानक वहां पहुंचे मधेपुरा पुलिस के कमांडो टीम की नजर इस युवक की हरकत पर गई और उसने युवक को धर दबोचा.
      ऐसी घटनाओं में आम आदमी की भूमिका बेहद स्तरहीन मानी जा सकती है. महिलाओं की रक्षा सबों का धर्म होना चाहिए. यदि हम-आप चाहें तो ऐसी घटना को आराम से रोक सकते हैं. जरूरत है जागरूकता और जरा सी हिम्मत दिखाने की.
 इस प्रेरणादायक वीडियो को आप भी देखें और अपने समाज के महिलाओं की सुरक्षा के लिए आगे आये. वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
जिला मुख्यालय में छेड़खानी करते युवक को पुलिस ने पकड़ा जिला मुख्यालय में छेड़खानी करते युवक को पुलिस ने पकड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2014 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.