साली का साथ देने पर पिता ने बेटे को चाकू घोंपा

|मुरारी कुमार सिंह|11 जुलाई 2014|
मधेपुरा जिले में एक अजीबोगरीब घटना में माँ ने अपने ही बेटे को पकड़ा और बाप ने बेटे पर चाकू से हमला शुरू कर दिया. पिता को हमला करते देख युवक की बहन ने भी पिता का साथ दिया और ईंट से अपने ही भाई को मारने लगी.
      घटना मधेपुरा के सिंहेश्वर थानान्तर्गत जजहट सबेला की है. मिली जानकारी के अनुसार मो० रफीक के पुत्र मो० शब्बीर की साली अपने जीजा के घर आई हुई थी जो शब्बीर के परिवार के अन्य सदस्यों को मंजूर नहीं था. बताते हैं कि अपनी बहन की तबियत खराब जानकर रोजी खातून सबेला दो महीने पहले भी आई थी और कुछ दिन सेवा करके वापस चली गई थी. उस बार भी मो० रफीक ने बेटे की साली को खूब भला-बुरा कहा. अचानक फिर बहन की तबियत बिगड़ गई तो रोजी फिर बहन को देखने आ गई. बस इतनी सी बात पर शब्बीर के माता-पिता और बहन रोजी को भगाने पर टूल गए. शब्बीर ने विरोध किया तो माँ ने बेटे को पकड़ लिया और जहाँ बहन ने भाई पर ईंट से प्रहार करना शुरू किया वहीँ बाप ने चाकू से बेटे की गर्दन, सर, कंधे और पीठ पर चाकू का वार करना शुरू कर दिया. घायल होकर जब मो० शब्बीर गिर पड़ा तो सबों ने छोड़ दिया.
      बाद में गाँव वालों की मदद से शबीर को सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया जहाँ उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस ने जल्लाद बाप, बहन और माँ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.
साली का साथ देने पर पिता ने बेटे को चाकू घोंपा साली का साथ देने पर पिता ने बेटे को चाकू घोंपा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.