पंचायत सेवक का स्टिंग ऑपरेशन पहुंचा सांसद पप्पू यादव के पास (सुनें स्टिंग का ऑडियो)

मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव के द्वारा भ्रष्टाचारियों के स्टिंग ऑपरेशन करने की अपील का असर साफ़ दिख रहा है. पहले जहाँ पुलिस अधिकारी का स्टिंग चर्चा का विषय बना वहीं आज सांसद को फिर एक स्टिंग ऑपरेशन सौंपा गया.
      ताजा स्टिंग मधेपुरा जिला के शंकरपुर प्रखंड के सोनबरसा पंचायत के पंचायत सेवक बालेश्वर मंडल का है, जिसमें पंचायत सेवक ने काम कराने के एवज में 6 हजार एक सौ रूपये की मांग की है. स्टिंग मोबाइल पर बातचीत के रिकॉर्ड का है.
      ताजा मामले में एक लाचार और महादलित छात्र अवध बिहारी सरदार का एक शिक्षक (टीईटी) नियुक्ति रिपोर्ट भेजने के एवज में पंचायात सेवक घूस मांग रहा है. मिली जानकारी के अनुसार अवध बिहारी सरदार ने इस बार टीईटी की परीक्षा पास की थी और उसका नियोजन भी हुआ था. नियोजन पत्र भेजे जाने के बाद उसके एक स्कूल ज्वाइन किया था, पर पांच महीने से उसका वेतन इसलिए रूका हुआ था कि प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के पास से सम्बंधित स्कूल को रिपोर्ट नहीं भेजी गई थी और इसे पंचायत सेवक ने घूस नहीं मिलने के कारण रोक लिया था. घूसखोरी का आलम तो देखिये, महज पांच रूपये लागत के के एक कागजात सप्लाई करने के वह 1100 रू० बकाया भी बता रहा है.
      बताया यह भी गया कि उक्त पंचायत सेवक बालेश्वर मंडल सोनबरसा और कवियाही दोनों पंचायत का पंचायत सेवक है और बिना रिश्वत के कोई काम नहीं करता है. और अंत में बालेश्वर मंडल के द्वारा घूस मांगने का स्टिंग हुआ और इन्साफ के लिए सांसद पप्पू यादव को पीड़ित की ओर से स्टिंग सौंप दिया गया.
      स्टिंग ऑपरेशन का ऑडियो सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
(ब्यूरो रिपोर्ट)                                            
पंचायत सेवक का स्टिंग ऑपरेशन पहुंचा सांसद पप्पू यादव के पास (सुनें स्टिंग का ऑडियो) पंचायत सेवक का स्टिंग ऑपरेशन पहुंचा सांसद पप्पू यादव के पास (सुनें स्टिंग का ऑडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.