‘लालू यादव नहीं हैं मामूली गद्दार’, शकुनी चौधरी का दावा, ‘लालू की सरकार बचाने के लिए उन्होंने किया था 5 के बदले 12 वोट का जुगाड़’: मधेपुरा चुनाव डायरी (85)

|डिक्शन राज|03 मई 2014|
ये राजनीति भी नेताओं को क्या-क्या दिन दिखाती है. देश को बदल देने के नारे के साथ राजनीति की शुरुआत करने वाले नेताओं का लक्ष्य ही जुगाड़ टेक्नोलॉजी पर आधारित हो जाता है. वैसे भी कहते हैं राजनीति में हमेशा उगते सूर्य को प्रणाम किया जाता है. यदि आपकी नैया डूबने वाली हो तो यकीन मानिए आपको निकालने वाला शायद ही कोई होगा, पर आप जल्द डूब जाएँ, ये बहुतों की चाहत रहेगी.
      शरद के समर्थन में वोट मांगने जब गत 27 अप्रैल को मधेपुरा पहुंचे कभी लालू यादव के नजदीकी माने जाने वाले पर अब जदयू के नेता शकुनी चौधरी ने मधेपुरा में लालू यादव को गद्दार कहते हुए दावा किया कि मैं दो महीने पहले भी लालू यादव के साथ था. वो मामूली गद्दार नहीं है, वो राजनीतिक गद्दार है. जिस सरकार को 1999 में बचाने के लिए मैंने पूरी ताकत झोंक दी थी और 2000 में लालू की सरकार को बचाने के लिए 5 वोट की जरूरत थी वहाँ मैंने 12 वोट जुगाड़ कर दिया था, वही लालू यादव मेरे साथ गद्दारी किया और मेरा टिकट काट दिया. साथ ही उसने ऐसे आदमी को टिकट दिया जो भागलपुर में मेरे साथ गद्दारी किया था.
      जो भी हो, नेताओं के द्वारा एक दूसरे पर कीचड़ उछालने का दौर थमने वाला नहीं है और जनता ही इस बात का फैसला नेताओं को सत्ता सौंप कर या बाहर का रास्ता दिखाकर करती है कि कौन वफादार है और कौन है गद्दार ?
आप भी सुनिए और क्या-क्या कहा शकुनी चौधरी ने, यहाँ क्लिक करें.
‘लालू यादव नहीं हैं मामूली गद्दार’, शकुनी चौधरी का दावा, ‘लालू की सरकार बचाने के लिए उन्होंने किया था 5 के बदले 12 वोट का जुगाड़’: मधेपुरा चुनाव डायरी (85) ‘लालू यादव नहीं हैं मामूली गद्दार’, शकुनी चौधरी का दावा, ‘लालू की सरकार बचाने के लिए उन्होंने किया था 5 के बदले 12 वोट का जुगाड़’: मधेपुरा चुनाव डायरी (85) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.