सनम बेवफा: पहली पत्नी से मन भर गया तो करली दूसरी शादी

|मुरारी कुमार सिंह|06 अप्रैल 2014|
मर्दानगी दिखाने में एक पति ने न सिर्फ अपनी पहली बीवी को छोड़ दूसरी शादी कर ली बल्कि पहली पत्नी जब अपने पति के घर पहुंची तो पति ने उसे बुरी तरह पीट कर भगा दिया. हैरत की बात तो ये रही इस नालायक बेटे की करतूत में उसकी माँ और पिता ने भी साथ दिया और बहू को पीटने में बेटे की मदद की. पीड़ित महिला अंत में मधेपुरा के महिला थाना में पहुँच कर अपनी शिकायत दर्ज कराई है.
      घटना मधेपुरा प्रखंड के महेशुआ की रिंकू देवी के साथ घटी है. रिंकू की शादी कुमारखंड के छर्रापट्टी के रहने वाले दिलीप ऋषिदेव करीब तीन साल पहले हुई थी. दिलीप से रिंकू को दो बच्चे राजा (2 वर्ष) और दशरथ (7 महीना) भी हुए. शुरू में तो सबकुछ ठीक-ठाक रहा, पर रिंकू का आरोप है कि पति का मन उससे जल्द ही भर गया और वह दूसरी महिला के संगत में आ गया. और फिर एक दिन जब रिंकू मायके में थी तो दिलीप ने दूसरी शादी रचा ली. रिंकू को पता चला कि पति को दूसरी शादी के लिए प्रेरित करने में दिलीप के माँ और बाप की भी शह है.
      रिंकू अपने पिता बिन्देश्वरी ऋषिदेव और माँ के साथ समाज के कुछ और लोगों को साथ लेकर जब पति के घर छर्रापट्टी पहुंची तो वहां जी कुछ हुआ वो रिंकू का परिवार उम्र भर नहीं भूल पायेगा. दिलीप के परिवार के सदस्यों ने इनकी जम कर पिटाई की और गाँव से भगा दिया.
      मधेपुरा के महिला थाना में रिंकू फ़रियाद लेकर पहुंची जहाँ थानाध्यक्ष प्रमिला ने पूरे मामले की जानकारी लेते हुए दोषी पति व उसके परिवार के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की बात कही है.
सनम बेवफा: पहली पत्नी से मन भर गया तो करली दूसरी शादी सनम बेवफा: पहली पत्नी से मन भर गया तो करली दूसरी शादी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.