टीसी में अधिक उम्र किया अंकित, गुस्से में छात्र-छात्राओं ने किया सड़क जाम

|ए.सं.|22 मई 2014|
मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय गढ़िया की प्रधानाध्यापिका पर लगा है स्थानांतरण प्रमाण पत्र में अधिक उम्र अंकित करने का आरोप. आरोप को लेकर छात्र-छात्राओं ने आज मीरगंज-जदिया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. लगभग तीन घंटे तक जाम लगे रहने के बाद थानाध्यक्ष राजेश कुमार एवं अनि वीरेन्द्र कुमार ठाकुर ने मौके पर पहुंचकर छात्र छात्राओं की समस्याओं को सुना और सुधार का आश्वासन जाम खत्म करवाया.
आरोप के मद्देनज़र जब उत्क्रमित मध्य विद्यालय गढ़िया की प्रधानाध्यापिका सुधा देवी से पूछा गया तो उनका कहना था कि विद्यालय के नामांकन के समय जो जन्म तिथि अंकित करायी गई है उसी के आधार पर छात्र छात्राओं के बीच स्थानांतरण प्रमाण पत्र का वितरण किया गया है. ऐसे में अब मामला जांच का बनता है. जाहिर सी बात है एडमिशन के समय यदि अभिभावकों ने बच्चों की जो जन्मतिथि अंकित करवाई थी यदि अब वे उसमें परिवर्तन चाह रहे हैं तो ये गलत है. पर यदि एडमिशन के समय अंकित करवाए जन्मतिथि को बढ़ाकर अब स्थानांतरण प्रमाण पत्र दिया जाता है तो ये विद्यालय प्रशासन कि गलती है. जो भी हो, मामला तो जांच का बनता ही है.
 गलत उम्र अंकित किये गए स्थानांतरण प्रमाण पत्र को लेकर सड़क जाम करने वालों मे मुत्युंजय कुमार, राकेश कुमार, पांडव कुमार, अरविन्द कुमार, पिंकी कुमारी, कंचन कुमारी, सुनीता कुमारी, कुमकुम कुमारी, नीलम कुमारी, रविन्द्र कुमार, सोनू कुमार, मनीष कुमार, विवेक कुमार एवं विद्यालय के सभी छात्र छात्रा शामिल हुए.
टीसी में अधिक उम्र किया अंकित, गुस्से में छात्र-छात्राओं ने किया सड़क जाम टीसी में अधिक उम्र किया अंकित, गुस्से में छात्र-छात्राओं ने किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.