छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार पर अबतक एफआईआर नहीं दर्ज किये जाने से नाराज छात्रों ने एसपी से की मुलाक़ात

|मुरारी कुमार सिंह|12 मई 2014|
मंडल विश्वविद्यालय में छात्राओं और छात्रों के साथ वीसी के बॉडीगार्ड के द्वारा दुर्व्यवहार की घटना के बाद छात्राओं के द्वारा महिला थाना में दिए आवेदन पर महिला थाना द्वारा कोई कार्यवाही नहीं होने से आहत आज संयुक्त छात्र संगठन के प्रतिनिधियों ने एसपी आनंद कुमार सिंह से मुलाकात कर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की.
         मधेपुरा जिला मुख्यालय के समाहरणालय स्थित एसपी के कार्यालय में जाकर छात्रों ने एसपी को बताया कि गत 5 मई को पूर्णिंया जिले से आये बीसीए के छात्र-छात्राओं के साथ कुलपति के अंगरक्षक ने दुर्व्यवहार किया था और मारपीट भी की थी. छात्राओं ने इसकी लिखित शिकायत मधेपुरा महिला थाना को दी थी. लेकिन आजतक वीसी के बॉडीगार्ड के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है. वहीँ दूसरी तरफ विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा सदर थाना में आवेदन देने के बाद फ़ौरन ही निर्दोष छात्र-छात्राओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी. 
छात्र संगठन ने पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए मांग की कि महिला थाना में छात्राओं के आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए छात्र-छात्राओं को दोषमुक्त किया जाये.
एसपी आनंद कुमार सिंह ने मामले की जांच करने की बात कहते हुए छात्र-छात्राओं को मर्यादा का उल्लंघन नहीं करने की सलाह दी.
छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार पर अबतक एफआईआर नहीं दर्ज किये जाने से नाराज छात्रों ने एसपी से की मुलाक़ात छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार पर अबतक एफआईआर नहीं दर्ज किये जाने से नाराज छात्रों ने एसपी से की मुलाक़ात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 12, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.