काम वाली बिल्लो रानी को नौकर से हुआ प्यार: पंजाब से भागे सोहनी-महिवाल मधेपुरा से बरामद

|मुरारी कुमार सिंह|12 मई 2014|
पंजाब के लुधियाना में काम करने वाली बिल्लो रानी उर्फ मीनाक्षी जब काम करने वाले जगजीत सिंह को दिल दे बैठी तो दोनों नर संग-संग जीने की कसमें खाई और मुहब्बत को मुकाम तक पहुंचाने के लिए दोनों स्वेच्छा से राज्य बदर हो गए. पंजाब से दोनों को भाग जाने में मधेपुरा जिला के शंकरपुर के मोरकाहा निवासी और जगजीत के दोस्त ने मदद की और युगल जोड़े ने मधेपुरा में ही अज्ञातवास शुरू किया.
      पर मुकद्दर को कुछ और ही मंजूर था. बिल्लो रानी का पिता इस लव स्टोरी में खलनायक बनकर सामने आ गया और लुधियाना के स्थानीय थाना मालदौर में अपनी बेटी बिल्लो को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज करा दिया. पंजाब पुलिस ने बिल्लो और जगजीत के मोबाइल लोकेशन पर पता कर लिया कि दोनों साथ-साथ बिहार में मधेपुरा के शंकरपुर थाने में छुपे हैं.
          फिर क्या था पंजाब के एसआई जसवंत सिंह और स्थानीय थाना के दारोगा राम कुमार सिंह पुलिस बल के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी कर मोरकाही टोला के पास से इस जोड़े को बरामद कर लिया. पर दस अप्रैल को साथ-साथ भागे प्रेमी युगल को ढूंढ निकालने में पुलिस को एक महीने से अधिक तो लग ही गए और उम्रभर साथ रहने की कसमें खाने वाले इस सोहनी-महिवाल की प्रेम कथा का अंत फिलहाल एक महीने में ही होता दिख रहा है.
काम वाली बिल्लो रानी को नौकर से हुआ प्यार: पंजाब से भागे सोहनी-महिवाल मधेपुरा से बरामद काम वाली बिल्लो रानी को नौकर से हुआ प्यार: पंजाब से भागे सोहनी-महिवाल मधेपुरा से बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 12, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.